बागपत वाले चचा के साथ लड़की ने शेयर की फोटो, तो IAS बोला- ‘इन्हें भूलना तो अपराध है’

बागपत वाले चचा की नई फोटो सामने आई है. जिसमें उनके साथ एक लड़की भी नजर आ रही है और ये फोटो उसी लड़की ने शेयर की है. @shefali_tomar नाम की यूजर ने ट्विटर पर ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, क्या आप इनको पहचानते हैं ? हिंट है चाट....

बागपत वाले चचा के साथ लड़की ने शेयर की फोटो, तो IAS बोला- ‘इन्हें भूलना तो अपराध है’

बागपत वाले चचा के साथ लड़की ने शेयर की फोटो, तो IAS बोला- ‘इन्हें भूलना तो अपराध है’

कुछ महीनो पहले सोशल मीडिया पर यूपी के बागपत जिले के बड़ौत में हुई एक लड़ाई का वीडियो खूब वायरल हुआ था. ये वीडियो लोगों के बीच काफी समय तक चर्चा का विषय बना रहा. इस लड़ाई के दौरान लोग एक चाचा के फैन हो गए. ये चाचा भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. इस लड़ाई में चाचा ने कई दबंगों को मज़ा चखाया. लड़ाई कुछ ऐसी थी कि लोगों को इस लड़ाई को देखकर काफी मज़ा भी आया और खुशी भी हुई. यहां तक ट्विटर पर #Chacha भी ट्रेंड करने लगा.

इस लड़ाई में शामिल 8 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था और उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थी. अब उन्हीं चचा की नई फोटो सामने आई है. जिसमें उनके साथ एक लड़की भी नजर आ रही है और ये फोटो उसी लड़की ने शेयर की है. @shefali_tomar नाम की यूजर ने ट्विटर पर ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, क्या आप इनको पहचानते हैं ? हिंट है चाट....

देखें Photo:


बता दें कि बड़ौत में हुई लड़ाई का मामला दो चाटवालों के बीच का था. एएनआई के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब ग्राहक चाटवालों की तरफ बढ़ा तो दूसरे चाटवालों ने उसे अपनी ओर खींच लिया. इसी बीच दुकानदारों के बीच बहस शुरु हई और फिर लड़ाई हो गई. लडड़ाई काफी दमदार थी, तो आसपास खड़े लोग इसका वीडियो बनाने में लग गए. जिसमें इन चचा का अंदाज़ कुछ अलग ही था, ये लेट लेटकर अपना वार कर रहे थे. बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर ये बागवत वाले चचा के नाम से छा गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब इन्हीं की नई फोटो सामने आई है तो, लोग एक बार फिर से मजे ले रहे हैं. लोग फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इंडियन आइंसटाइन. दूसरे ने लिखा, मारपीट वाले अंकल. तीसरे ने लिखा, चाट वाले फाइटर चचा.