हाथी का बच्चा दौड़-दौड़कर खेल रहा था फुटबाल, फिसलकर गिरा धड़ाम, फिर जो हुआ...

अब एक गेंद के साथ खेल रहे एक हाथी के बच्चे (Baby elephant) ने इंटरनेट यूजर्स को मुस्कुराने के लिए मजबूर कर दिया है. एनर्जेटिक बच्चा फ्री किक लगाने की कोशिश करते हुए जमीन पर गिर जाता है.

हाथी का बच्चा दौड़-दौड़कर खेल रहा था फुटबाल, फिसलकर गिरा धड़ाम, फिर जो हुआ...

हाथी का बच्चा दौड़-दौड़कर खेल रहा था फुटबाल, फिसलकर गिरा धड़ाम, फिर जो हुआ...

मज़ेदार कंटेंट कभी भी हमें हंसाने में विफल नहीं होते हैं और लोगों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जोड़े रखते हैं. हाथी के बच्चे की हरकतें उनमें से एक हैं और अब एक गेंद के साथ खेल रहे एक हाथी के बच्चे (Baby elephant) ने इंटरनेट यूजर्स को मुस्कुराने के लिए मजबूर कर दिया है. एनर्जेटिक बच्चा फ्री किक लगाने की कोशिश करते हुए जमीन पर गिर जाता है.

लोकप्रिय ट्विटर अकाउंट Buitengebieden से शेयर की गई क्लिप में बच्चे को एक गेंद के पीछे दौड़ते हुए दिखाया गया है. उत्साही बच्चा अपने पैरों और सूंड से गेंद को लात मारता है और तेजी से उसके पीछे चला जाता है. बच्चा मैदान में जाता है और जोर से लात मारने के प्रयास में गिर जाता है. खेल में तल्लीन, हाथी के बच्चे ने अपना हौसला नहीं खोया और अपनी सूंड से गेंद को पकड़ना जारी रखा.

देखें Video:

क्लिप का कैप्शन है, "हाथी का बच्चा मस्ती करता हुआ..." बुधवार को शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को ट्विटर पर 9 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

लोग हाथी के बच्चे की क्यूटनेस पर गर्व करना बंद नहीं कर सकते. एक यूजर ने कमेंट किया, "स्लाइड टैकल हमेशा मेरा पसंदीदा." एक अन्य यूजर ने लिखा, "आज कुछ सकारात्मक बात है जो आपको मुस्कुराने में मदद करेगी. यह मेरे लिए किया. एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'लगता है नेमार से प्रेरित हुए हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाथी की हरकतों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में, एक हाथी द्वारा चिलचिलाती गर्मी को मात देने के लिए पानी से नहाते हुए दिखाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. बिना किसी की मदद के हाथी को पाइप का इस्तेमाल करते और शरीर के दोनों ओर पानी के छींटे मारते हुए देखा गया.