विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 30, 2023

दूध की बोतल लिए लेटकर सोता दिखा हाथी का बच्चा, IFS ने शेयर की प्यारी तस्वीर, देखकर दिल हार बैठे लोग

सुशांत नंदा का अकाउंट जानवरों की ऐसी ढेरों प्यारी तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है. वो अक्सर अपने अकाउंट से जानवरों के मजेदार और अद्भुत तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

दूध की बोतल लिए लेटकर सोता दिखा हाथी का बच्चा, IFS ने शेयर की प्यारी तस्वीर, देखकर दिल हार बैठे लोग
IFS ने शेयर की प्यारी तस्वीर

सोशल मीडिया पर जानवरों के मज़ेदार और खतरनाक सभी तरह के वीडियो की भरमार है. हाथू, बंदर, कुत्ता, बिल्ली, मगरमच्छ, शेर, तेंदुआ और बाघ जैसे तमाम जानवरों के वीडियो आए दिन देखने को मिलते रहते हैं. इन वीडियोज में जानवरों की प्यारी और डरावनी सभी तरह की हरकतें देखने को मिलती है. कई बार तो ऐसे वीडियो होते हैं, जिन्हें देख हमारे रोंगटे खढ़े हो जाते हैं और कई बार ऐसे वीडियो होते हैं, जिन्हें हम अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. इतना ही नहीं, बहुत से वीडियो तो हमें भावुक भी कर देते हैं. इन वीडियो में हाथियों के बहुत से ऐसे वीडियो हैं, जो हमें इमोशनल कर देते हैं या फिर हमें अपने पचपन की याद याद दिला देते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देख आपका दिन बन जाएगा और आप भी अपने बचपन को याद करेंगे.

वायरल हो रही इस तस्वीर को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा (IFS Officer Susanta Nanda) ने एक्स पर शेयर किया है. सुशांत नंदा का अकाउंट जानवरों की ऐसी ढेरों प्यारी तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है. वो अक्सर अपने अकाउंट से जानवरों के मजेदार और अद्भुत तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. उन्होंने अब एक हाथी के बच्चे की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में हाथी का बच्चा एक दूध की बोतल लिए लेटकर बड़े आराम से सोता हुआ नज़र आ रहा है. फोटो के कैप्शन में आईएफएस अधिकारी ने लिखा है- जब दूध की बोतलों की बात आती है तो सभी बच्चे एक जैसे होते हैं.

देखें Video:

ये तस्वीर इतनी प्यारी है कि लोग बार-बार इसे देख रहे हैं और ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है, मानो जैसे कोई हाथी का बच्चा नहीं बल्कि इंसान का बच्चा बड़े प्यार से लोरी सुनकर सो रहा है. हाथी के बच्चे की ये तस्वीर बेहद क्यूट है और लोगों को बहुत पसंद आ रही है. फोटो को अबतक 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- अबतक की सबसे प्यारी तस्वीर. दूसरे यूजर ने लिखा- अद्भुत. इस तस्वीर के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
दूध की बोतल लिए लेटकर सोता दिखा हाथी का बच्चा, IFS ने शेयर की प्यारी तस्वीर, देखकर दिल हार बैठे लोग
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;