हाथी का बच्चा मां से बिछड़ गया, तो बच्चे को मां से मिलाने के लिए साथ ले गए वनकर्मी, Video देख इमोशनल हो जाएंगे आप

एक हाथी का बच्चा (elephant baby) अकेला पाया गया, तो तमिलनाडु वनकर्मियों की टीम ने बच्चे को उसके खोए हुए परिवार के साथ फिर से मिलाने में भी मदद की.

हाथी का बच्चा मां से बिछड़ गया, तो बच्चे को मां से मिलाने के लिए साथ ले गए वनकर्मी, Video देख इमोशनल हो जाएंगे आप

हाथी का बच्चा मां से बिछड़ गया, तो बच्चे को मां से मिलाने के लिए साथ ले गए वनकर्मी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक हाथी का बच्चा (elephant baby) खुशी-खुशी तमिलनाडु वनकर्मियों (Tamil Nadu Foresters) की टीम के साथ अपनी मां से मिलने के लिए चल रहा है. ये बच्चा अकेला पाया गया और जंगल में घायल हो गया था, तो तमिलनाडु वनकर्मियों की टीम ने बच्चे को गड्ढे से बचाकर उसका इलाज किया था. इसका इलाज करने के बाद, उन्होंने बच्चे को उसके खोए हुए परिवार के साथ फिर से मिलाने में भी मदद की. इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुधा रामन (Indian Forest Service officer Sudha Ramen) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

45 सेकंड के इस वीडियो में एक हाथी का बच्चा जंगल में कई वनकर्मियों के साथ खुशी-खुशी उनके पीछे जाते हुए देखा जा सकता है. सुधा रामन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “यह छोटा बच्चा तमिलनाडु फॉरेस्टर टीम की Z+ सुरक्षा के साथ अपनी माँ के साथ फिर से मिलने के लिए खुशी-खुशी जा रहा है. पहले बच्चा अकेला और घायल पाया गया था. टीएन वन टीम ने मां से मिलाने के लिए बच्चे को बचाया, इलाज किया और एस्कॉर्ट किया.”

देखें Video:

जहां कुछ यूजर्स ने एक बच्चे को उसकी मां से फिर से मिलाने की कोशिशों के लिए वनकर्मियों की सराहना की, वहीं कुछ यूजर्स ने वीडियो को बहुत प्यारा बताया. एक यूजर ने लिखा, “वे वर्दीधारी लोगों की मदद करने का आनंद लेते हैं. जब वे घर जाएंगे तो वे तृप्ति की भावना के साथ सोएंगे, ” दूसरे ने लिखा, “बहुत प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. मैडम एक परिवार की तरह उनके साथ बच्चा कैसे जा रहा है? बहुत हैरान.,” तीसरे यूजर ने लिखा, "ऐसा मदद करने वाला हाथ अधिक खुशी देता है..वास्तव में वन रक्षक और अधिकारी जानवरों के साथ करुणा के साथ व्यवहार करने के लिए महान हैं."

इस वीडियो को भी देखें : उल्लू को आया गुस्सा, तो घर में रखे जरूरी कागजों पर ऐसे निकाली भड़ास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com