झाड़ू लेकर सफाई कर रहा था शख्स, तभी पीछे आकर लिपट गया हाथी का बच्चा, फोटो ने जीता लोगों का दिल

इंटरनेट पर ये फोटो आईएफएस ऑफिसर सुंसात नंदा ने शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हमको एक दूसरे की जरूरत है’. फोटो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स झाड़ू लेकर सफाई कर रहा है. और उसके पीछे एक हाथी का बच्चा आकर लिपट गया है.

झाड़ू लेकर सफाई कर रहा था शख्स, तभी पीछे आकर लिपट गया हाथी का बच्चा, फोटो ने जीता लोगों का दिल

झाड़ू लेकर सफाई कर रहा था शख्स, तभी पीछे आकर लिपट गया हाथी का बच्चा

सोशल मीडिया पर जानवरों की काफी मजेदार और प्यारी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. कई बार कुत्ते, बिल्ली, हाथी और शेर की कई तस्वीरें बहुत प्यारी होती हैं, जिन्हें देखकर हमारा दिल खुश हो जाता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भावुक हो जाएंगे. लोगों से ये फोटो खूब पसंद आ रही है.


इंटरनेट पर ये फोटो आईएफएस ऑफिसर सुंसात नंदा ने शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हमको एक दूसरे की जरूरत है'. फोटो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स झाड़ू लेकर सफाई कर रहा है. और उसके पीछे एक हाथी का बच्चा आकर लिपट गया है. ये इमोशनल कर देने वाली फोटो हर किसी को खूब पसंद आ रही है. फोटो देखकर ही पता लग रहा है इन दोनों के बीच कितना प्यार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फोटो को अबतक 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही लोग फोटो पर ढेरों प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए. एक ने लिखा, “इस हाथी के बच्चे को हेयरकट की जरूरत है.”