टब से पहली बार पानी पीने की कोशिश कर रहा था हाथी का बच्चा, सूंड से किया कुछ ऐसा - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी के बच्चे (Baby Elephant) का एक प्यारा सा वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. हाथी का बच्चा पहली बार टब से पानी पीने की कोशिश (Baby Elephant First Time Drinking Water From Tub) कर रहा है.

टब से पहली बार पानी पीने की कोशिश कर रहा था हाथी का बच्चा, सूंड से किया कुछ ऐसा - देखें Video

टब से पहली बार पानी पीने की कोशिश कर रहा था हाथी का बच्चा और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी के बच्चे (Baby Elephant) का एक प्यारा सा वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. हाथी का बच्चा पहली बार टब से पानी पीने की कोशिश (Baby Elephant First Time Drinking Water From Tub) कर रहा है. वो बार-बार टब में अपनी सूंड डाल रहा है और मुंह में पानी डालने की कोशिश कर रहा है. इंसान के लिए पानी पीना जितना आसान काम होता है, उतना ही मुश्किल काम जानवर के लिए होता है. उनको पानी पीने में काफी दिक्कत होती है. इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं. इस वीडियो को आईएफएस ऑफिसर डॉक्टर समराठ गौड़ा (IFS Officer Dr.Samrat Gowda IFS) ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि टब में से हाथी का बच्चा पानी पीने की कोशिश कर रहा है. वो बार-बार अपनी सूंड को टब में डाल रहा है और फिर पानी भरकर मुंह में डालने की कोशिश कर रहा है. वहीं पीछे उसकी मां खड़ी है और उसको पानी पीते देख रही है. 

आईएफएस ऑफिसर डॉक्टर समराठ ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पानी पीने आसान काम नहीं है, इसके लिए आपको प्रैक्टिस करनी पड़ती है.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 1 अप्रैल की सुबह शेयर किया था, जिसके अब तक 2 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 400 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com