आयुष्मान खुराना ने गाया पाकिस्तानी सिंगर कैफी का पॉपुलर सॉन्ग 'कहानी सुनो', जमकर वायरल हो रहा वीडियो, दुबई में था कॉन्सर्ट

बॉलीवुड के नामचीन एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना ने जब इस गाने को गाया तो मानो जैसे कोई जादू सा चल गया और वहां मौजूद हर शख्स उस जादू में खो गया.  

आयुष्मान खुराना ने गाया पाकिस्तानी सिंगर कैफी का पॉपुलर सॉन्ग 'कहानी सुनो', जमकर वायरल हो रहा वीडियो, दुबई में था कॉन्सर्ट

आयुष्मान खुराना ने गाया पाकिस्तानी सिंगर का गाना और जमा दी महफिल

किसी ने शायद सही कहा है, संगीत सरहदों का मोहताज नहीं होता. आपको याद होगा कि गायक अली सेठी और शे गिल का गाना 'पसूरी' न सिर्फ पाकिस्तान, बल्कि दुनिया भर के संगीत प्रेमियों के दिलों को छू गया था. इसी तरह पाकिस्तानी गायक कैफी खलील का गाना 'कहानी सुनो' पूरी दुनिया में छाया हुआ है. बॉलीवुड के नामचीन एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना ने जब इस गाने को गाया, तो मानो जैसे कोई जादू सा हो गया और वहां मौजूद हर शख्स उस जादू में खो गया.  

यहां देखें वीडियो

आयुष्मान ने छू लिया दिल

इंस्टाग्राम यूजर फ़ातिमा आशिक खान ने इस वीडियो शेयर किया है, जिसमें आयुष्मान दुबई के किसी म्यूजिक प्रोग्राम में गाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आयुष्मान को ब्लैक और सिल्वर कलर के सूट में हाथों में माइक पकड़े इस गाने को अपनी सुरीली आवाज में गाते नजर आ रहे है. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. आयुष्मान के इस वीडियो पर 2 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

आयुष्मान ने गाना 'कहानी सुनो' सॉन्ग

कहानी सुनो के ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो को YouTube पर अब तक 144 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. फरवरी में यह ट्रैक ग्लोबल लेवल पर टॉप म्यूजिक वीडियो की लिस्ट में 8वें नंबर पर था. आयुष्मान खुराना की आवाज में इस गाने को सुन उनके फैंस बेहद इंप्रेस हैं. हालांकि, कैफी के फैंस को ऐसा लगता है कि आयुष्मान उनके आस-पास भी नहीं हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें- कान्स एक्सक्लूसिव: एक्टर विजय वर्मा बोले, "निर्देशक मुझसे ज्यादा मुझमें ढूंढते हैं"