विज्ञापन

रिक्शे में ऑटो वाले ने लगा दी घर जैसी खिड़की, अपार्टमेंट लुक देख बोले लोग- ये तो साउथ बॉम्बे में 1 करोड़ का कमरा है

Auto Rickshaw Photo Viral: एक ऑटो वाले ने रिक्शा में पीछे की लेफ्ट सीट में घर जैसी खिड़की ही लगवा दी, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए हैं.

रिक्शे में ऑटो वाले ने लगा दी घर जैसी खिड़की, अपार्टमेंट लुक देख बोले लोग- ये तो साउथ बॉम्बे में 1 करोड़ का कमरा है
ऑटो में बंदे ने कराया ऐसा मॉडिफिकेशन देखती रह गई पब्लिक, बोली- यह तो मुंबई का 1BHK है

Auto Rickshaw With Flat-like Window Goes Viral: इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीबोगरीब है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. देखा जाए तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वायरल कंटेंट का एक ऐसा चलता फिरता अड्डा है, जिसमें लोग सुबह से शाम और शाम से रात कर सकते हैं. ये लोगों को खुद में बिजी रखने के साथ-साथ कई बार हैरान भी कर देता हैं. हाल ही में ऑटो रिक्शा की एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही है, जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे. दरअसल, क्या आपने आज तक कभी कोई ऐसा 3 पहिया ऑटो रिक्शा देखा है, जो बिल्कुल घर वाला फील दे. अगर आपका जवाब ना है तो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल इस फोटो को देखना तो बनता है. वायरल हो रहे इस फोटो में देखा जा सकता है कि, एक ऑटो वाले ने रिक्शा में पीछे की लेफ्ट सीट में घर जैसी खिड़की (स्लाइडिंग विंडो) ही लगवा दी है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए हैं.

रिक्शे में लगा दी घर जैसी खिड़की (Image Of Auto Rickshaw With A Window)

देखा जा सकता है कि, ऑटो वाले ने रिक्शा को ऐसा मोडिफाई करवाया है कि लोग एक टक बस देखते ही रह जा रहे हैं. देखा जाए तो आमतौर पर ऑटो की पीछे वाली लेफ्ट सीट पर या तो छोटा-सा गेट होता या फिर लोहे से उस जगह को बंद कर दिया जाता है, लेकिन एक ऑटो वाले ने रिक्शे में पीछे की लेफ्ट सीट में घर जैसी खिड़की (स्लाइडिंग विंडो) ही लगवा दी है, जिसे देखकर लोगों का हैरान होना तो बनता है. ऑटो में लगी ये स्लाइडिंग विंडो देखने में भी बिल्कुल अपार्टमेंट वाला फील दे रही हैं, जिसे आप खिसकाकर खोल और बंद दोनों कर सकते है. यही वजह है कि, यह फोटो सोशल मीडिया इतनी देखी और शेयर की जा रही है.

यहां देखें वीडियो

'ये पुष्पक विमान है' (Auto Rickshaw With House Like Windows)

X पर इस फोटो को @tanvigaikwad_9 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि, 'क्या, इस ऑटो में एक विंडो है?' इस पोस्ट को अब तक 3 लाख 92 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 3 हजार से अधिक लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट देख चुके एक यूजर ने लिखा, इस ऑटो की लेफ्ट सीट को मुंबई का 1BHK फ्लैट बना दिया है. गजब. दूसरे यूजर ने लिखा, ऑटो वाले का ड्रीम हाउस. तीसरे यूजर ने लिखा, ये कोई ऑटो नहीं, ये पुष्पक विमान है. चौथे यूजर ने लिखा, साउथ बॉम्बे में 1 करोड़ का कमरा. पांचवें यूजर ने लिखा, खिड़की ऑटो मोड में चल रही है, हाहा

ये भी देखेंः- शादी के बाद दुल्हन को 'रॉकेट' से ले उड़ा दूल्हा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
गांव की सड़क से निकला जंगल का राजा, लोगों को डर से उल्टे पैर चलता देख उनकी ओर बढ़ने लगा खूंखार बब्बर शेर
रिक्शे में ऑटो वाले ने लगा दी घर जैसी खिड़की, अपार्टमेंट लुक देख बोले लोग- ये तो साउथ बॉम्बे में 1 करोड़ का कमरा है
पेन का क्या यूज है? बच्चे ने दिया इस सवाल का ऐसा जवाब पढ़कर टीचर भी रह गए हक्के बक्के
Next Article
पेन का क्या यूज है? बच्चे ने दिया इस सवाल का ऐसा जवाब पढ़कर टीचर भी रह गए हक्के बक्के
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com