बहन से फोन पर बात कर रही थी लड़की, आई चीखने की आवाज और खुशियां बदल गईं मातम में

इजरायली स्टूडेंट ऑस्ट्रेलिया में घूम रही थी. आधी रात ऐसा हादसा हुआ जिससे उसकी मौत हो गई. पता लगाया जा रहा है कि ये हादसा कैसे हुआ.

बहन से फोन पर बात कर रही थी लड़की, आई चीखने की आवाज और खुशियां बदल गईं मातम में

इजरायली स्टूडेंट ऑस्ट्रेलिया में घूम रही थी. आधी रात ऐसा हादसा हुआ जिससे उसकी मौत हो गई.

Australia में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इजरायली स्टूडेंट ऑस्ट्रेलिया में घूम रही थी. आधी रात ऐसा हादसा हुआ जिससे उसकी मौत हो गई. पता लगाया जा रहा है कि ये हादसा कैसे हुआ. घटना के दौरान वह अपनी बहन के साथ फोन पर बात कर रही थी. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने जनता से 21 वर्षीय ऐय्या मासरवे के हत्यारे का पता लगाने में मदद करने की अपील की है जिसका शव बुधवार सुबह मेलबर्न विश्वविद्यालय के परिसर के पास मिला था जहाँ वह पढ़ाई कर रही थी

टारगेट पूरा नहीं कर पाए तो कंपनी ने कर्मचारियों को रेंगने पर किया मजबूर, वायरल हुआ Video

मेलबर्न में डिटेक्टिव इंस्पेक्टर एंड्रयू स्टैम्पर ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा कि यह एक भीषण व भयानक हमला था, जिसने उस निर्दोष युवती की जान ले ली, जो हमारे शहर की मेहमान थी.' मेलबर्न की ला ट्रोब यूनिवर्सिटी में एक साल के एक्सचेंज कार्यक्रम के तहत पांच महीने बीता चुकी मासरवे आधी रात के करीब एक कॉमेडी क्लब से निकलने के बाद ट्राम के जरिये उपनगरीय इलाके बुंदूरा जा रही थी. 

Amazon 1300 रुपये में बेच रहा है नारियर का खोल, EMI का भी है ऑप्शन, भारतीय रह गए हैरान

 

 

पुलिस ने कहा कि वह अपनी बहन के साथ फोन पर बात कर रही थी, जो विदेश में थी और तभी बातचीत के बीच में ही कुछ गलत होते देख उसने शोर मचाया. स्टैम्पर ने कहा, 'उसने (उसकी बहन) फोन के जमीन पर गिरने की आवाज और कुछ अलग आवाजें भी सुनी.' बुधवार सुबह सात बजे स्टॉप से करीब 50 मीटर दूर राहगीरों ने उसका शव देखा. उसी स्टॉप पर वह ट्राम से बाहर निकली थी.

महिला साइंटिस्ट ने घर पर पाल रखा था 14 फीट का मगरमच्छ, हमला कर बॉडी का कर दिया ऐसा हाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टैम्पर ने कहा कि उसी वक्त उसकी बहन की तरफ से भी इसकी सूचना मिली. पुलिस ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की कि वे इस मामले की यौन उत्पीड़न पहलू से भी जांच कर रहे हैं, लेकिन इतना जरूर कहा कि कुछ यौन अपराधी भी जांच के दायरे में हैं. छात्रा के परिजन ऑस्ट्रेलिया पहुंच रहे हैं.