Tim Cook ने शेयर की भारतीय फोटोग्राफर की फोटो, बताई अनूठी कहानी

एप्पल कंपनी के सीईओ टिम कुक ने आईफोन से ली गई पांच शानदार तस्वीरें ट्विटर पर साझा की हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों में से एक भारतीय फोटोग्राफर वरुण आदित्य द्वारा ली गई तस्वीर भी शामिल है.

Tim Cook ने शेयर की भारतीय फोटोग्राफर की फोटो, बताई अनूठी कहानी

एप्पल कंपनी के सीईओ टिम कुक ने आईफोन से ली गई पांच शानदार तस्वीरें ट्विटर पर साझा की हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों में से एक भारतीय फोटोग्राफर वरुण आदित्य द्वारा ली गई तस्वीर भी शामिल है. कुक ने आदित्य द्वारा खींची गई एक तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया, "केन्या के एंबोसेली में हाथियों के साथ दो इंद्रधनुष की खूबसूरत तस्वीर."

पत्नी दिन-रात खिलाती थी लड्डू, पति ने मांगा तलाक

विश्व फोटोग्राफी दिवस 19 अगस्त को मनाया गया है. आदित्य भारत के एक प्रमुख वन्यजीव फोटोग्राफर हैं. उन्हें जीवंत और अनूठी कहानी कहने वाली तस्वीर खींचने के लिए जाना जाता है. उनकी तस्वीरों ने विश्व स्तर पर अग्रणी प्रकाशनों में जगह बनाई है.

TikTok Top 10: नहीं देखा होगा आपने ऐसा ताला, Video देख आप भी हो जाएंगे Confuse

कुक ने आगे ट्वीट कर कहा, "विश्व फोटोग्राफी दिवस मुबारक हो। आज और हर दिन हम अपने ग्राहकों द्वारा आईफोन से ली गई तस्वीरों को देख खुश होते हैं. विश्वभर से खींची गई बेहतरीन तस्वीरों को एक बार देखिए तो सही." दो भारतीयों ने हाल ही में आईफोन फोटोग्राफी अवार्ड्स-2019 में व्यक्तिगत फोटोग्राफी अवार्ड जीता है.

'Sacred Games' से हराम हुई यूएई में एक भारतीय व्यक्ति की रातों की नींद, जानें कैसे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्नाटक के श्रीकुमार कृष्णन ने 'सनसेट (सूर्यास्त)' श्रेणी में पहला स्थान हासिल किया। वहीं महाराष्ट्र की डिंपी भालोटिया ने 'सीरीज' श्रेणी में दूसरा स्थान हासिल किया.