विराट कोहली के गाल खींचने के बाद अनुष्का शर्मा ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बोट चलाती दिख रही हैं तो वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) पास में ही बैठे हैं और बोटिंग का लुफ्त उठा रहे हैं. 

विराट कोहली के गाल खींचने के बाद अनुष्का शर्मा ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के न्यूजीलैंड टूर का वीडियो वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के न्यूजीलैंड टूर का वीडियो वायरल हो रहा है.
  • अनुष्का शर्मा तेज रफ्तार में बोट दौड़ाती नजर आ रही हैं.
  • बोट चलाने के बाद अनुष्का ने खींचे विराट कोहली के गाल.

विराट कोहली (Virat Kohli) ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज खेल रहे हैं और पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने काम में बिजी हैं. काफी समय से दोनों को साथ नहीं देखा गया है. वर्ल्ड कप करीब है और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया के साथ जीत के लिए पसीना बहा रहे हैं. आखिरी वनडे खेलने के बाद विराट कोहली आईपीएल खेलते दिखेंगे और फिर वर्ल्ड कप खेलने के लिए इंग्लैंड निकल जाएंगे. वहीं अनुष्का (Anushka Sharma) अपने काम में बिजी हैं. लेकिन इसी बीच विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो उस दौरान (जनवरी 2019) का है जब दोनों न्यूजीलैंड में छुट्टियां मना रहे थे. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बोट चलाती दिख रही हैं तो वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) पास में ही बैठे हैं और बोटिंग का लुफ्त उठा रहे हैं. 

रोहित शर्मा ने उड़ाए Stumps, देखकर विराट कोहली ने हंसते हुए किया ऐसा इशारा, देखें VIDEO

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) न्यूजीलैंड में तेज रफ्तार में बोट दौड़ा रही हैं. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) बगल में ही बैठे हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बोट चलाने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) को देखती हैं तो वो जोर-जोर से हंसते दिखाई देते हैं. वो प्यार से विराट कोहली (Virat Kohli) के गाल को जोर से खींच देती हैं. ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

करो या मरो मुकाबले से पहले विराट कोहली मिले अपने खास दोस्त से, बोला- TouchWood

देखें VIDEO:

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vikas (@vikas_singh91) on

 

हालांकि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने रिलेशनशिप को काफी प्राइवेट रखना पसंद करती हैं. तभी उन्होंने अपनी शादी भारतीय फैन्स और मीडिया से दूर इटली में करने का फैसला लिया था. लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. 

विराट कोहली खड़े थे बाउंड्री पर, फैन्स चिल्लाने लगे- 'धोनी को बुलाओ...' फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी (Virat-Anushka Wedding) 2017 में हुई थी. Vogue magazine से बात करते हुए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कहा था- 'हमने पहले से ही सोचा था कि शादी को निजी रखना है. शादी में सिर्फ 42 लोग ही शामिल हुए थे. हमने पहले ही सोच लिया था कि हमारी शादी ऐसी होगी जहां हम दोनों, हमारा परिवार और दोस्त ही मौजूद होंगे. हम कोई बड़ी सेलीब्रिटी वेडिंग नहीं चाहते थे. यहां तक की हमने केटरर को भी गलत नाम बताए थे. शायद विराट (Virat Kohli) राहुल बने थे'

विराट कोहली ने लिया DRS, नहीं दिया गया आउट तो फूंटा गुस्सा, कह दिया कुछ ऐसा, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

11 दिसंबर 2017 को दोनों ने शादी रचाई और सोशल मीडिया पर शादी की पहली तस्वीर पोस्ट की. जो बहुत वायरल हुई थी. जिसके बाद विराट कोहली साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया टूर पर रहे. जहां अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ थीं.