Tina Ambani ने नए साल पर शेयर की फैमिली फोटो, तस्वीर में नज़र आईं बेटे अनमोल अंबानी की मंगेतर

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीना और अनिल अंबानी के बड़े बेटे अनमोल अंबानी (Anmol Ambani) ने दिसंबर में ख्रीशा शाह (Khrisha Shah) से सगाई की थी. हालांकि अंबानी परिवार की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Tina Ambani ने नए साल पर शेयर की फैमिली फोटो, तस्वीर में नज़र आईं बेटे अनमोल अंबानी की मंगेतर

Tina Ambani ने नए साल पर शेयर की फैमिली फोटो, तस्वीर में नज़र आईं बेटे अनमोल अंबानी की मंगेतर

टीना अंबानी (Tina Ambani) ने हाल ही में अपने बेटे की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर इशारा दिया था. वहीं, अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसने लोगों के बीच हलचल मचा दी है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीना और अनिल अंबानी के बड़े बेटे अनमोल अंबानी (Anmol Ambani) ने दिसंबर में ख्रीशा शाह (Khrisha Shah) से सगाई की थी. हालांकि अंबानी परिवार की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कई करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने पिछले महीने इस जोड़े को बधाई दी थी.

जैसे-जैसे सगाई की अफवाहें फैलने लगीं, इसी बीच टीना अंबानी ने नए साल पर एक तस्वीर शेयर की, जिसे कई लोगों ने बेटे की शादी को लेकर कम्फर्मेशन मान लिया है. तस्वीर में उन्हें और उनके पति अनिल को उनके बेटों अंशुल और अनमोल के साथ-साथ ख्रीशा के साथ दिखाया गया है.

टीना अंबानी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "2022 में आपको रोशनी और प्यार, आशा और खुशी की शुभकामनाएं, नई शुरुआत के साथ एक सुंदर, स्वस्थ और धन्य नया साल और अपने प्रिय लोगों का प्यार ... हमारे परिवार से आपके लिए."

सगाई की अफवाहें तब शुरू हुईं जब अंबानी के कई करीबी दोस्तों ने दिसंबर में कपल के लिए बधाई संदेश शेयर किए थे. पिछले महीने अनमोल और ख्रीशा को बधाई देने वालों में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) भी शामिल थे. उन्होंने ट्विटर पर इस जोड़े की अंगूठियां दिखाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था, "अनमोल और ख्रीशा को प्यार और बधाई. इस एकता पर आशीर्वाद"

28 दिसंबर को ससुर धीरूभाई अंबानी की जयंती पर, टीना अंबानी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि उन्हें बहुत याद किया जा रहा था - खासकर एक साल में जब उनका बेटा अनमोल "अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रहा था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले, टीना अंबानी ने 12 दिसंबर को अनमोल के लिए जन्मदिन का संदेश भी शेयर किया था - जिस दिन सगाई की खबर सामने आई थी. टीना अंबानी की भतीजी अंतरा मोतीवाला मारवाह ने अनमोल और ख्रीशा की एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की थी, जबकि अनमोल के एक दोस्त अरमान जैन ने भी कपल को बधाई देते हुए लिखा था: "बधाई हो अनमोल और ख्रीशा! आप दोनों को प्यार."