गुस्साई पत्नी ने कहा- घर से बाहर चलकर गए तो वापस मत आना, पति ने ऐसे मानी बात, Video देख हो जाएंगे लोटपोट

गुस्साई पत्नि ने पति से कहा, कि अगर तुम घर के बाहर चलकर गए तो वापस मत आना दोबारा. उसके बाद आज्ञाकारी पति ने जिस तरह से पत्नी की बात मानी वो देखकर आप सभी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

गुस्साई पत्नी ने कहा- घर से बाहर चलकर गए तो वापस मत आना, पति ने ऐसे मानी बात, Video देख हो जाएंगे लोटपोट

गुस्साई पत्नी ने कहा- घर से बाहर चलकर गए तो वापस मत आना, पति ने ऐसे मानी बात

सोशल मीडिया पर पति-पत्नी के मजेदार वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. ज्यादातर वीडियो पति-पत्नी के झगड़े के होते हैं. जो लोगों को खूब एंटरटेन करते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक पति-पत्नी का वीडियो (Husband Wife Video) वायरल हो रहा है, जिसमें झगड़े के बाद गुस्साई पत्नि ने पति से कहा, कि अगर तुम घर के बाहर चलकर गए तो वापस मत आना दोबारा. उसके बाद आज्ञाकारी पति ने जिस तरह से पत्नी की बात मानी वो देखकर आप सभी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. ये वीडियो इतना मजेदार है कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- वो निश्चित रूप से वापस आना चाहता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति खड़ा है और पत्नी की बात सुन रहा है. पत्नी गुस्से में पति से बोल रही है, अगर तुम दरवाजे से बाहर चलकर गए तो वापस मत आना. ये सुनकर पति दरवाजे की तरफ आगे बढ़ता है और जमीन पर लेट जाता है इसके बाद वो रेंगते हुए दरवाजे के बाहर चला जाता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो देखा आपने पति ने कैसे अपनी पत्नी की भी बात मानी और अपने मन का भी कर लिया. ये वीडियो हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. आखिर आए भी क्यों न ये वीडियो है ही इतना मजेदार. तो बताइए क्या आप भी अपनी पत्नी की गुस्से से इतना ही डरते हैं.