विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 21, 2023

गुस्सैल हाथी ने बाइकर्स पर बोला हमला, दिल दहला देगा वाइल्ड लाइफ से जुड़ा ये वीडियो

दिल दहला देने वाले इस वायरल वीडियो में लोगों को गुस्सैल हाथी से जान बचाकर भागते देखा जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को शेयर किया गया है.

Read Time: 3 mins
गुस्सैल हाथी ने बाइकर्स पर बोला हमला, दिल दहला देगा वाइल्ड लाइफ से जुड़ा ये वीडियो
सोशल मीडिया पर हाथी से जान बचाकर भागते लोगों का वीडियो वायरल

यूं तो हाथी को दुनिया का सबसे शांत और समझदार जानवर माना जाता है, लेकिन अगर हाथी गुस्सा हो जाए या बेकाबू हो जाए, तो उसे संभालना नामुमकिन हो जाता है. यूं भी जिस तेजी से जंगल खत्म हो रहे हैं, हाथियों और अन्य जंगली जानवरों के रहने की जगह कम होती जा रही है और हाथियों को मजबूरी में इंसानी इलाके में दखल देना पड़ रहा है. ऐसा ही एक डराने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जहां सड़क पार कर रहे हाथियों के झुंड की चपेट में कुछ लोग आते-आते बचते नजर आ रहे हैं. हाथियों का ये दल आसमान भेदती आवाज में चिंघाड़ते हुए सड़क पार कर रहा था कि, उसी सड़क से निकल रहे बाइकर सवार सड़क पर ही जा गिरे. गनीमत कहिए या फिर ऊपर वाले की कृपा, दोनों बाइक सवार हाथियों के पैरों तले कुचले जाने से बच गए. दिल दहला देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें पोस्ट

वीडियो देखकर सहम गए लोग  

वीडियो में हाथी सड़क के जरिए जंगल का एक छोर पार करते दिखाई पड़ रहे हैं. हाथियों की क्रॉसिंग के साथ-साथ यहां से गाड़ियां भी निकलती दिखाई पड़ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सड़क से गुजर रहे बाइक सवारों के सामने अचानक से एक हाथी आ जाता है, जो बेहद गुस्से में नजर आ रहा है. वीडियो में आगे गुस्सैल हाथी बाइक सवारों के पीछ लग जाता है और उनको उल्टे पैर भागने पर मजबूर कर देता है. वीडियो में लोगों को हाथी से जान बचाकर भगाते देखा जा रहा है. वहीं बाइक सावर भी बाइक छोड़ वहां से भाग खड़े होते नजर आ रहे हैं.  

सावधानी बरतने की सलाह के साथ-साथ मिल रहे मजाक भरे मैसेज  

ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसमें हाथी का गुस्सा देखते ही बन रहा है. हालांकि, कुछ लोगों ने इसे सबक के तौर पर लेते हुए ऐसे इलाकों में सावधानी बरतने की सलाह दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसका मजाक उड़ाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो खत्म होते जंगल के चलते इंसान और जानवरों की ऐसी मुठभेड़ें आने वाले समय में आम होंगी, क्योंकि जब जानवर के लिए जंगल नहीं बचेगा, तो वो इंसानी इलाके में ही घूमता नजर आएगा और तब ऐसे नजारे देखने को मिलते रहेंगे.

ये भी देखें- रजनीकांत और अनिल कपूर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
40 हजार फीट की ऊंचाई पर फैंस ने कुछ इस तरह मनाया भारत की जीत का जश्न, देखें VIDEO
गुस्सैल हाथी ने बाइकर्स पर बोला हमला, दिल दहला देगा वाइल्ड लाइफ से जुड़ा ये वीडियो
बैलेंस खोते ही पलट गया ओवरलोड ट्रक, सैकड़ों बोरियों के नीचे दब गया सड़क किनारे बैठा बेजुबान, VIDEO देख फूटा लोगों का गुस्सा
Next Article
बैलेंस खोते ही पलट गया ओवरलोड ट्रक, सैकड़ों बोरियों के नीचे दब गया सड़क किनारे बैठा बेजुबान, VIDEO देख फूटा लोगों का गुस्सा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;