VIDEO: एंट्री पर गलत गाना बजते ही भड़क गई दुल्हन, बोली 'मैं नहीं जाऊंगी स्टेज पर!'

Angry Bride Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एंट्री के वक्त डीजे वाले के गलत गाना बजाने पर दुल्हन गुस्सा हो जाती है और स्टेज पर जाने से ही मना कर देती है.

VIDEO: एंट्री पर गलत गाना बजते ही भड़क गई दुल्हन, बोली 'मैं नहीं जाऊंगी स्टेज पर!'

Bride Angry For Wrong Entry Song: शादी का दिन दूल्हा हो या दुल्हन दोनों के लिए ही बेहद खास होता है. इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. आज के समय शादी की तैयारियों को लेकर दूल्हा-दुल्हन से लेकर परिवार और रिश्तेदारों में एक अलग ही खुशी देखने को मिलती है. एक ओर जहां दूल्हा-दुल्हन अपने लुक्स और स्टेज पर एंट्री के लिए ढेर सारी तैयारियां पहले से करते नजर आते हैं. वहीं परिवार के लोग खाने से लेकर डीजे तक हर छोटी-बड़ी चीज का खास ख्याल रखते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं, जो ज्यादातर यूजर्स को बेहद पसंद आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एंट्री पर डीजे वाले के गलत गाना बजाने पर दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. वीडियो में गुस्साई दुल्हन स्टेज पर जाने से ही मना करने लगती है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में स्टेज पर पहुंचने से पहले ही दुल्हन का दिमाग खराब होता नजर आ रहा है. वीडियो में दुल्हन को बोलते सुना जा रहा है कि, '1 मिनट 18 सेकेंड से बजाना था. लेकिन डीजे ने शुरू से लगा दिया.' गुस्साते हुए दुल्हन आगे कहती है, 'अब स्टेज पर नहीं जाएंगी. ' वीडियो में दुल्हन को घर वाले समझाते नजर आ रहे हैं. यूं तो अक्सर शादियों में रूठना मनाना तो लगा ही रहता है, जैसा कि इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को  @wedus.in नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इस लिए बाल विवाह नहीं करना चाहिए, मैच्योरिटी तो आने देते!' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अरे भाई, बजा दे 1 मिनट 18 सेकेंड से!' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इन मोहतरमा जैसी लड़कियों को कोई ये समझा दे कि लाइफ में गलत एंट्री सॉन्ग्स से बहुत बड़े मसले भी होते हैं. जरा एक बार शादी कर लो, फिर गलत एंट्री सॉन्ग वाली बात पर इतना इरिटेट होना बहुत बचकाना लगेगा.'