आनंद महिंद्रा ने शेयर की डाइनिंग टेबल जैसी दिखने वाली अनोखी गाड़ी, कुर्सी पर बैठे-बैठे पहुंच गए पेट्रोल पंप - देखें Video

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में पहियों से जुड़ी एक मोबाइल डाइनिंग टेबल देख सकते है. कुछ लोगों को टेबल के चारों ओर उससे जुड़ी कुर्सियों पर बैठे देखा जा सकता है.

आनंद महिंद्रा ने शेयर की डाइनिंग टेबल जैसी दिखने वाली अनोखी गाड़ी, कुर्सी पर बैठे-बैठे पहुंच गए पेट्रोल पंप - देखें Video

आनंद महिंद्रा ने शेयर की डाइनिंग टेबल जैसी दिखने वाली अनोखी कार

उद्योगपति आनंद महिंद्रा की ट्विटर (Industrialist Anand Mahindra) प्रोफाइल अजीबोगरीब और नई चीजों की एक सोने की खान है जो आसानी से किसी को भी हैरान कर सकती है. महिंद्रा अपने 9.4 मिलियन फॉलोअर्स को अक्सर सोशल मीडिया पर नए पोस्ट से हौरान करते रहते हैं, फिर चाहे वह प्रेरक उद्धरण हो या उनके व्हाट्सएप वंडरबॉक्स का कोई दिलचस्प वीडियो. इस बार, महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने एक अद्भुत गाड़ी (unique vehicle) के साथ लोगों को लुभाना सुनिश्चित किया.

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में पहियों से जुड़ी एक मोबाइल डाइनिंग टेबल देख सकते है. कुछ लोगों को टेबल के चारों ओर उससे जुड़ी कुर्सियों पर बैठे देखा जा सकता है. पहियों के साथ पूरा, टेबल एक पेट्रोल पंप की ओर जा रहा है जहां एक शख्स को उसमें ईंधन डालते हुए देखा जा सकता है. अगर आप खाने के शौकीन हैं तो यह वीडियो आपको जरूर हैरान कर देगा. महिंद्रा का दिलचस्प कैप्शन देखना न भूलें.

उन्होंने लिखा. "मुझे लगता है कि यह ई-मोबिलिटी है. जहां 'ई' का मतलब खाने के लिए है." 

देखें Video:

वीडियो 2.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया और वीडियो कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. महिंद्रा से इस तरह की टेबल बनाने के लिए कहने से लेकर दिलचस्प कमेंट शेयर करने तक, लोगों के पास वीडियो के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या के बाद अन्य लोगों को भी मिल रही है धमकी