विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 13, 2023

हॉलीवुड में गूंजा इंडिया का नाम, Anand Mahindra ने कुछ इस तरह जताई ऑस्कर की खुशी

Oscar Awards 2023: आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और आए दिन कोई न कोई रोचक वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने इंडिया को दो ऑस्कर मिलने की खुशी अपने एक ट्वीट के जरिए साझा की है.

Read Time: 3 mins
हॉलीवुड में गूंजा इंडिया का नाम, Anand Mahindra ने कुछ इस तरह जताई ऑस्कर की खुशी

Anand Mahindra New Twitter: ऑस्कर की दौड़ में इस बार भारत ने झंडे गाड़ दिए हैं. एक साथ दो-दो ऑस्कर मिलने की खुशी हर भारतीय अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं. उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी इसमें पीछे नहीं है. आनंद महिंद्रा यूं भी ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर नए-नए इनोवेशन पर दिलचस्प ट्वीट करने के लिए तो मशहूर हैं ही, इसके साथ ही बड़ी हेपनिंग्स पर भी ट्वीट करना नहीं भूलते. इस बार भी वो इंडिया को दो ऑस्कर मिलने की खुशी मनाते हुए, ट्विटर के जरिए अपनी फीलिंग बयां कर रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

आनंद महिंद्रा का ट्वीट

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट पर The Elephant Whisperers का पोस्टर शेयर किया है. इसके साथ ही आनंद महिंद्रा ने इंडियन सिनेमा और भारत की क्रिएटिविटी को मिल रही पहचान की तारीफ की है. आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि, भारत की इस शानदार फिल्म को ऑस्कर मिल ही गया. ये इस बात का सबूत है कि, एकेडमी अवॉर्ड्स ने भारत की सिनेमा के खूबसूरती और म्यूजिक को पसंद किया है. सिर्फ इतना ही नहीं भारत की रियल ब्यूटी को भी पहचाना है.

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 309k व्यूज मिल चुके हैं. लोग भी इस फिल्म को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा है कि, अब भारत की कोशिशें सफल हो रही हैं. कुछ यूजर्स ने फिल्म को इस उपलब्धि पर शुभकामनाएं दी हैं.

इस कैटेगरी में मिला ऑस्कर

The Elephant Whisperer  ने बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म का ऑस्कर अपने नाम कर लिया है. 95 एकेडमी अवॉर्ड में अपनी जगह बनाने वाली इस फिल्म को कार्तिक गोंजालविज और गुनीत मोंगा ने रचा है. फिल्म की डायरेक्टर ने इस अवॉर्ड को रिसीव करने के साथ एकेडमी और अपने परिवार का शुक्रिया अदा किया. फिल्म के प्रोड्यूसर रहे गुनीत मोंगा ने भारत की धरती को इसके लिए धन्यवाद दिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जयपुर की सड़कों पर दिखा देसी 'स्पाइडर मैन' का अतरंगी रंग, देख लोग बोले- ई किस गोला का है
हॉलीवुड में गूंजा इंडिया का नाम, Anand Mahindra ने कुछ इस तरह जताई ऑस्कर की खुशी
प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी ट्रेन, तभी खिड़की से झपट्टा मारकर यात्री का मोबाइल लेकर गोली हो गया लड़का
Next Article
प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी ट्रेन, तभी खिड़की से झपट्टा मारकर यात्री का मोबाइल लेकर गोली हो गया लड़का
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;