ग्रैंडमास्टर प्रज्ञानंद के माता-पिता को इलेक्ट्रिक एसयूवी कार तोहफे में देंगे आनंद महिंद्रा, बोले- हमारे आभार के पात्र हैं...

ट्विटर पर कई लोगों ने महिंद्रा से आग्रह किया कि वे FIDE Chess World Cup में उपविजेता रहने के लिए प्रज्ञानंद को थार उपहार में दें. 

ग्रैंडमास्टर प्रज्ञानंद के माता-पिता को इलेक्ट्रिक एसयूवी कार तोहफे में देंगे आनंद महिंद्रा, बोले- हमारे आभार के पात्र हैं...

ग्रैंडमास्टर प्रज्ञानंद के माता-पिता को इलेक्ट्रिक एसयूवी कार तोहफे में देंगे आनंद महिंद्रा

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) ने हमेशा रचनात्मक लोगों के लिए अपना समर्थन दिखाया है. अब, उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया है कि वह युवा भारतीय ग्रैंडमास्टर आर प्रज्ञानंद (Indian Grandmaster R Praggnanandhaa) के माता-पिता को एक इलेक्ट्रिक कार उपहार में देंगे. ट्विटर पर कई लोगों ने महिंद्रा से आग्रह किया कि वे FIDE Chess World Cup में उपविजेता रहने के लिए प्रगनानंद को थार उपहार में दें. 

एक ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, "आपकी भावना की सराहना करता हूं, कृषले, और आपके जैसे कई लोग मुझसे @rpragchess को एक थार उपहार में देने का आग्रह कर रहे हैं. लेकिन मेरे पास एक और विचार है. मैं माता-पिता को अपना परिचय देने के लिए प्रोत्साहित करना चाहूंगा बच्चों को शतरंज की ओर आकर्षित करना और इस सेरेब्रल खेल को आगे बढ़ाने में उनका समर्थन करना (वीडियो गेम की लोकप्रियता में वृद्धि के बावजूद!) यह ईवी की तरह ही हमारे ग्रह के बेहतर भविष्य के लिए एक निवेश है. और इसलिए, मुझे लगता है कि हमें एक XUV4OO EV उपहार में देना चाहिए @rpragchess के माता-पिता, श्रीमती नागलक्ष्मी, और श्री रमेशबाबू, जो अपने बेटे के जुनून को पोषित करने और उसे अपना अथक समर्थन देने के लिए हमारे आभार के पात्र हैं."

महिंद्रा ने महिंद्रा एंड महिंद्रा के कार्यकारी निदेशक और सीईओ राजेश जेजुरिकर को भी टैग किया और उनसे इस पर अपने विचार शेयर करने को कहा. महिंद्रा को जवाब देते हुए, जेजुरिकर ने लिखा, "आपकी शानदार उपलब्धि के लिए @rpragchess को बधाई. @rpragchess के माता-पिता श्रीमती नागलक्ष्मी और श्री रमेशबाबू को पहचानने के विचार के लिए धन्यवाद, @आनंदमहिंद्रा. ऑल इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 एकदम सही होगी, हमारी टीम एक विशेष संस्करण और डिलीवरी के लिए कनेक्ट करेगी."

पोस्ट किए जाने के बाद से, ट्वीट को ट्विटर पर 1.3 मिलियन बार देखा जा चुका है. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "उसकी खुशी देखिए.. बहुत अनमोल."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "आपका विचारशील दृष्टिकोण वास्तव में प्रेरणादायक है. जबकि कई लोग @rpragchess को एक थार उपहार में देने का सुझाव दे रहे हैं, XUV4OO EV के साथ माता-पिता का समर्थन करके शतरंज को बढ़ावा देने का आपका वैकल्पिक विचार उल्लेखनीय है. बच्चों को शतरंज जैसी मस्तिष्क संबंधी गतिविधियों में संलग्न होने के लिए प्रोत्साहित करना वास्तव में एक है भविष्य में निवेश, एक बेहतर ग्रह के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने के समान है. अपने बेटे के जुनून और समर्पण को बढ़ावा देने के लिए श्रीमती नागलक्ष्मी और श्री रमेशबाबू को सम्मानित करना एक हार्दिक संकेत है. इस तरह, आप न केवल एक खेल का समर्थन कर रहे हैं, बल्कि मूल्यों को भी बढ़ावा दे रहे हैं और समर्थन प्रणालियां जो उज्जवल भविष्य में योगदान करती हैं. आपके रचनात्मक और विचारशील दृष्टिकोण को बधाई!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीसरे यूजर ने लिखा, "क्या सोचनीय विचार है, सर! शतरंज को बढ़ावा देना और अपने बच्चों के जुनून को आगे बढ़ाने वाले माता-पिता का समर्थन करना वास्तव में सराहनीय है. यह भाव एक उज्जवल भविष्य में निवेश करने की भावना से पूरी तरह मेल खाता है."