सब्जी बेचने वाली महिला मोर को खिला रही थी खाना, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया प्यारा Video, आप बताइए महिला मोर को क्या खिला रही है ?

वीडियो में एक सब्जी बेचने वाली महिला एक को मोर को खाना खिलाते (woman vegetable vendor can be seen feeding a peacock) हुए नजर आ रही है. वीडियो को अबतक 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सब्जी बेचने वाली महिला मोर को खिला रही थी खाना, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया प्यारा Video, आप बताइए महिला मोर को क्या खिला रही है ?

सब्जी बेचने वाली महिला मोर को खिला रही थी खाना

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर पर एक सब्जी बेचने वाली महिला का दिल जीत देने वाला वीडियो अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर किया है. महिंद्रा समूह के अध्यक्ष (Mahindra Group Chairman) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ दिलचस्प वीडियो और पोस्ट शेयर करते रहते हैं. आप सोच रहे होंगे कि इस वीडियो में ऐसा क्या खास है ? दरअसल, वीडियो में एक सब्जी बेचने वाली महिला एक को मोर को खाना खिलाते (woman vegetable vendor can be seen feeding a peacock) हुए नजर आ रही है. वीडियो को अबतक 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

56 सेकेंड के इस वीडियो में एक महिला को सब्जी की टोकरियों से घिरा देखा जा सकता है. तभी उसके पास एक मोर आता है, तो वह उसे खाना खिलाना शुरू कर देती है. यह वीडियो काफी पुराना है, जो आनंद महिंद्रा द्वारा ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद एक बार फिर से वायरल हो गया है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “और कभी-कभी आप एक ऐसा दृश्य देखते हैं जो आपको आशा देता है कि मानवता और ग्रह सद्भाव में होंगे. अतुल्य भारत.“

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर लोग अब ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "भारत माता द्वारा खिलाए जा रहा राष्ट्रीय पक्षी... क्या खूबसूरत नजारा है." एक अन्य यूजर ने एक वीडियो शेयर किया जो उन्हें व्हाट्सएप के जरिए मिला था. यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “यह वीडियो व्हाट्सएप के माध्यम से मिला. मानवता को दर्शाता है. आशा है कि हम इस तरह के और अधिक सामंजस्य प्राप्त कर सकते हैं.” तीसरे यूजर ने लिखा, "भारत की संस्कृति, जो प्राचीन काल से बताई जाती रही है, इस महिला ने इसे ऐसे समय में जीवंत किया है जब ऐसी चीजों को दूर-दूर तक अर्थहीन माना जाता है."