सीढ़ियों के नीचे खाली जगह का इस्तेमाल करने के लिए शख्स ने किया धांसू जुगाड़, देख इम्प्रेस हुए आनंद महिंद्रा, तारीफ में कही ये बात

महिंद्रा ने एक शख्स की स्थान प्रबंधन तकनीक (space management technique) शेयर की और इंटरनेट भी इससे काफी प्रभावित है.

सीढ़ियों के नीचे खाली जगह का इस्तेमाल करने के लिए शख्स ने किया धांसू जुगाड़, देख इम्प्रेस हुए आनंद महिंद्रा, तारीफ में कही ये बात

सीढ़ियों के नीचे खाली जगह का इस्तेमाल करने के लिए शख्स ने किया धांसू जुगाड़

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) की ट्विटर प्रोफ़ाइल विभिन्न शैलियों से एकत्र किए गए वीडियो और पोस्ट का खजाना है. अपने हालिया पोस्ट में, महिंद्रा ने एक शख्स की स्थान प्रबंधन तकनीक (space management technique) शेयर की और इंटरनेट भी इससे काफी प्रभावित है.

महिंद्रा ने ट्विटर पर हिमांशु बारिया नाम के एक यूजर की गांव के घर में जुगाड़ तकनीक की तस्वीर शेयर की. बारिया ने महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो पर प्रतिक्रिया दी जिसमें दो लोगों को एक सीढ़ी के नीचे एक शेल्फ फिट करते हुए दिखाया गया है.

देखें Video:

बारिया ने भी वही तस्वीर शेयर की है, जिसमें स्थान प्रबंधन तकनीक दिखाई गई है.

पोस्ट को 4 लाख से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. महिंद्रा की सराहना के बाद बारिया ने भी पोस्ट पर कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "धन्यवाद सर, मैं गांवों में डिजाइन करता हूं. उनके स्थान प्रबंधन में सुधार करने के लिए." 

लोग इस जुगाड़ से काफी इम्प्रेस हो रहे हैं. कई यूजर्स ने बताया कि कैसे यह एक छोटी सी जगह में बहुत सी चीजों को स्टोर करने का एक प्रभावी तरीका है.
 

Video: मार्मिक क्षण, जब पिंजरे में बंद चिंपांजी ने पहली बार आकाश देखा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com