'हार जाओ जिन्दगी में सब कुछ, मगर जीतने की उम्मीद जिन्दा रख', आनंद महिंद्रा को पसंद आई ये तस्वीर

इस तस्वीर को Curiosity नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया है. इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी दिया गया है.कैप्शन में लिखा है- ज़िंदगी हमेशा अपना रास्ता चुन लेती है. यह तस्वीर बहुत ही प्यारी है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि चारों तरफ पानी है.

'हार जाओ जिन्दगी में सब कुछ, मगर जीतने की उम्मीद जिन्दा रख', आनंद महिंद्रा को पसंद आई ये तस्वीर

'हार हो जाती है जब मान लिया जाता है, जीत तब होती है जब ठान लिया जाता है', शकील आज़मी की शायरी उनलोगों के लिए काफी प्रासंगिक है,जो किसी भी कीमत पर हार नहीं मानते हैं. अब इसी तस्वीर को ही देख लीजिए. तमाम विषम परिस्थितियों के बावजूद भी यह पेड़ हरियाली के साथ पानी के चारों तरफ टिका हुआ है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देश के जाने माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- हम हर परिस्थिति में ज़िंदा रहेंगे.

तस्वीर देखें

इस तस्वीर को Curiosity नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया है. इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी दिया गया है.कैप्शन में लिखा है- ज़िंदगी हमेशा अपना रास्ता चुन लेती है. यह तस्वीर बहुत ही प्यारी है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि चारों तरफ पानी है, बीच में एक छोटी सी पहाड़ी है. उसके ऊपर एक सुंदर पेड़ है. यह बिल्कुल सुंदर और अच्छा लग रहा है. इस तस्वीर से प्रेरित होकर आनंद महिन्द्रा ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है- हर परिस्थिति में ज़िंदा रहना है.

तस्वीर देखें

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पसंद किया है. 1 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इस तस्वीर को पसंद किया है. वहीं कई लोगों ने इस पर कमेंट किया है. देखा जाएतो यह तस्वीर हमें बहुत कुछ सिखाती है. हमें प्रेरणा मिलती है. हमें हर परिस्थिति के लिए तैयार रहना है. मुसीबत आती रहेगी और एक दिन चली जाएगी, मगर जरूरी है कि हमें हर समय मज़बूती के साथ खड़ा रहना है.

वीडियो देखें- मूसलाधार बारिश ने मचाया कहर, महाराष्ट्र के 5 जिलों में अलर्ट जारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com