कबड्डी मैच में खिलाड़ी ने चालाकी से ऐसे किया विरोधी को चित, आनंद महिंद्रा बोले- 'नहीं देखा कभी ऐसा...' देखें Video

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके हर ट्वीट को खूब पसंद किया जाता है. इस बार भी उन्होंने एक शानदार वीडियो शेयर करते हुए एक मैसेज दिया है.

कबड्डी मैच में खिलाड़ी ने चालाकी से ऐसे किया विरोधी को चित, आनंद महिंद्रा बोले- 'नहीं देखा कभी ऐसा...' देखें Video

कबड्डी मैच में खिलाड़ी ने किया ऐसा काम, आनंद महिंद्रा बोले- 'हारा हुआ मैच जीत लिया...' देखें VIDEO

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके हर ट्वीट को खूब पसंद किया जाता है. इस बार भी उन्होंने एक शानदार वीडियो शेयर करते हुए एक मैसेज दिया है. इसे पढ़कर आपको भी प्रेरणा मिलेगी. कबड्डी के मुकाबले में एक खिलाड़ी ने जिस तरह रेडर को वापस जाने से रोका, उसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

ये भी पढ़ें: GoAir के पायलट ने घास के मैदान में उतारा यात्रियों से भरा प्लेन, वायरल हुआ दिल दहला देने वाला VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खिलाड़ी रेड करने के लिए दूसरी टीम के पाले में आता है. वो घूमते हुए खिलाड़ी को छूता है और लाइन के पास खड़ा हो जाता है. रेडर ने जिस खिलाड़ी को छुआ था, वो उसके करीब आ जाता है. रेडर को लग रहा था कि वो अपने पाले में जाने को कहेगा. लेकिन वो करीब आया और उसे खदेड़ते हुए वापिस पीछे ले गया.

ये भी पढ़ें: बेटे से पूछा- 'पॉटी की है...' बच्चे का जवाब सुन पिता के हंस-हंसकर निकले आंसू, देखें Viral Video

देखें VIDEO:

आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''ये वीडियो मुझे इस मैसेज के साथ मिला है. 'किसी भी परिस्थिति में आपको आखिरी वक्त तक हार नहीं माननी चाहिए क्योंकि, असफलता को सफलता में बदलना संभव है.' ऐसा तो मैंने प्रो कबड्डी लीग में भी नहीं देखा है.''


ये भी पढ़ें: Mark Zuckerberg ने बनाया टिकटॉक पर सीक्रेट अकाउंट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आनंद महिंद्रा ने 15 नवंबर की सुबह इस वीडियो को शेयर किया. इसे अब तक 35 हजार व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही इसे 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और 1 हजार से ज्यादा बार रि-ट्वीट किया जा चुका है.