आनंद महिंद्रा ने शेयर किया भारतीय-अमेरिकी शख्स की Gold Car का वीडियो, बोले- ‘इस तरह न खर्च करें अपना पैसा’ - देखें Video

बिजनसमैन आनंद महिंद्रा ट्रेंडिंग विषयों पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं, जिसे वे अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हैं. और अब, Mahindra Group के चेयरमैन ने एक भारतीय-अमेरिकी आदमी की कार पर अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर की है.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया भारतीय-अमेरिकी शख्स की Gold Car का वीडियो, बोले- ‘इस तरह न खर्च करें अपना पैसा’ - देखें Video

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया भारतीय-अमेरिकी शख्स की Gold Car का वीडियो

बिजनसमैन आनंद महिंद्रा ट्रेंडिंग विषयों पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं, जिसे वे अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हैं. और अब, Mahindra Group के चेयरमैन ने एक भारतीय-अमेरिकी आदमी की कार पर अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर की है. लेकिन इस कार में क्या खास है? एक वीडियो के अनुसार, ये कार एक "प्योर गोल्ड की फेरारी" है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो जो ट्विटर पर वायरल हुआ, इसमें कार में दो आदमी सवार हैं, जो सड़क पर लोगों को देखकर उन्हें चलाने के लिए तैयार हो रहे हैं. वीडियो में एक महिला को हंसते हुए भी सुना जा सकता है, जब कार चलाने वाला शख्स कार की छत को छिपा देता है.

वीडियो में एक सूचना है जो कहता है, "शुद्ध सोने की फेरारी कार के साथ भारतीय अमेरिकी."

वीडियो और कार से बेपरवाह मिस्टर महिंद्रा ने क्लिप को एक नोट के साथ शेयर किया. इसमें उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है, जब कि यह एक सबक है, कि जब आप अमीर हैं तो आपको अपना पैसा ऐसे खर्च नहीं करना है..."

24 घंटे से भी कम समय में, मिस्टर महिंद्रा की पोस्ट को 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

देखें Video:

सोशल मीडिया यूजर्स इस मामले पर उद्योगपति के विचार से सहमत नजर आए. एक यूजर ने कहा, "यह एक सबक भी हो सकता है कि" अपने पहले ही अभियान में कैसे उलझे रहें, "यह सुझाव देते हुए कि धन का दिखावा मुश्किल भी खड़ी कर सकता है.

एक अन्य यूजर ने कहा,"मुझे समझ में नहीं आता कि ऐसा करने से क्या हासिल होता है?"


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक दर्शक ने कहा, कि यह भारतीयों के पीली धातु के प्रति प्रेम का एक और उदाहरण है.