UP गर्ल ने बंदरों के झुंड से बचाई मासूम की जान, सूझबूझ से इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, दे दिया जॉब का ऑफर

हाल ही में 13 साल की निकिता ने अपनी सूझबूझ से 15 महीने की भतीजी की जान बंदरों के झुंड से बचाई थी. निकिता की होशियारी से बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा भी इस कदर प्रभावित हुए कि, उन्होंने निकिता को जॉब ऑफर ही दे डाला.

UP गर्ल ने बंदरों के झुंड से बचाई मासूम की जान, सूझबूझ से इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, दे दिया जॉब का ऑफर

Alexa की मदद से UP की जिस लड़की ने बचाई मासूम की जान, आनंद महिंद्रा ने उसे दिया जॉब का ऑफर

Anand Mahindra Offers Job to UP Teen: सोशल मीडिया पर इन दिनों उत्तर प्रदेश की निकिता छाई हुई हैं, जिन्होंने अपनी सूझबूझ से 15 महीने की भतीजी की जान बंदरों के झुंड से बचाई थी. यही वजह है कि, सोशल मीडिया पर वो चर्चा में हैं. जहां एक ओर सोशल मीडिया पर लोग निकिता की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं दूसरी ओर निकिता की होशियारी से बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा भी इस कदर प्रभावित हुए कि, उन्होंने निकिता को जॉब ऑफर ही दे डाला. 

यूं तो महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर काफी एक्टिव रहते हैं और आये दिन अपने एक से बढ़कर एक पोस्ट के जरिए लोगों का ध्यान खींचते रहते है. इसके अलावा वे नए आइडियाज़ की हमेशा सराहना भी करते हैं. आनंद महिंद्रा ने हाल ही में उस लड़की को नौकरी की पेशकश की है, जिसने एलेक्सा की मदद से खुद को और अपनी छोटी भतीजी को बंदर के हमले से बचाया था. बीते दिनों बस्ती जिले की आवास विकास कॉलोनी में रहने वाली 13 साल की निकिता नाम की एक लड़की ने तकनीकी का इस्‍तेमाल करके बंदरों से अपनी भतीजी की जान बचाई थी. बताया जा रहा है कि, बंदर निकिता की भतीजी पर अटैक करने के लिए आगे बढ़ ही रहे थे कि, निकिता ने 'एलेक्सा' से कुत्ते की आवाज निकालने को कहा. इस बीच कुत्ते की आवाज सुनकर बंदर वहां से भाग खड़े हुए.

यहां देखें पोस्ट

X पर पोस्ट शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने निकिता की तारीफ में लिखा कि, इस युग का सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह है कि हम टेक्नोलॉजी के गुलाम बनेंगे या इसके मास्टर. इस लड़की की कहानी यह दिलासा देती है कि टेक्नोलॉजी हमेशा मानवीय प्रतिभा को बढ़ावा देगी. उसकी तुरंत सोचने की क्षमता असाधारण है. उसने जो किया वो इस अप्रत्याशित दुनिया में नेतृत्व की क्षमता को दिखाता है. पढ़ाई पूरी करने के बाद अगर वो कभी भी कॉरपोरेट वर्ल्ड ज्वाइन करने का निर्णय लेती है, तो मैं आशा करता हूं कि @MahindraRise उसे हमारे साथ जुड़ने के लिए मना लेंगे. उनके इस पोस्ट को अब तक 2 लाख 45 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ये Video भी देखें: Solar Eclipse 2024: पूर्ण सूर्यग्रहण आज, America के कुछ हिस्सों में दिन में हो जाएगी रात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com