आनंद महिंद्रा से मिलने आई बच्ची ने बताई मजेदार कहानी, 7 साल पहले 2016 में जिसके साथ शेयर की थी तस्वीर

बच्ची से मिलने के बाद आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि, शनिवार शाम उनसे एक प्यारी सी बच्ची रिया मिलने आई थी और मुझे याद दिलाया कि मैंने 7 साल पहले उन्होंने उसकी एक तस्वीर शेयर की थी, जब वह एक साल की थी.

आनंद महिंद्रा से मिलने आई बच्ची ने बताई मजेदार कहानी, 7 साल पहले 2016 में जिसके साथ शेयर की थी तस्वीर

उस बच्ची से मिले आनंद महिंद्रा, जिसकी 7 साल पहले शेयर की थी तस्वीर, वायरल हुआ ट्वीट

जाने माने बिजनेसमैन और महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा आये दिन अपने मजेदार पोस्ट के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. एक बार फिर उनका एक हालिया ट्वीट सुर्खियों में है. उनके द्वारा किए गए इस पोस्ट में एक तस्वीर नजर आ रही है, जिसमें आनंद महिंद्रा एक छोटी सी बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में जिक्र किया है कि 7 साल पहले उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट की थी, जिसमें कार की ड्राइविंग सीट पर सवार एक क्यूट सी 1 साल की बच्ची, स्टीयरिंग पकड़कर कार चलाने की कोशिश करती नजर आ रही है.

यहां देखें पोस्ट

हाल ही में आनंद महिंद्रा से मिलने एक प्यारी सी बच्ची पहुंची थी. बच्ची से मिलने के बाद आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि, शनिवार शाम उनसे एक प्यारी सी बच्ची रिया मिलने आई थी और मुझे याद दिलाया कि मैंने 7 साल पहले उन्होंने उसकी एक तस्वीर शेयर की थी, जब वह एक साल की थी. उस ट्वीट को शेयर करने के लिए @Gaurishrulz का शुक्रिया.'

सात साल पहले शेयर किए गए इस ट्वीट में आनंद महिंद्रा ने लिखा था कि, यह तस्वीर हमारे ऑटो आर्काइव में संरक्षित रहेगा. एक बार फिर रिया के साथ आनंद महिंद्रा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उस समय को याद किया. हाल ही में बच्ची के साथ शेयर की गई तस्वीर के साथ आनंद महिंद्रा ने 7 साल पहले किए अपने ट्वीट के स्क्रीनशॉट को भी अटैच किया है. 11 जून को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 338K व्यूज मिस चुके हैं, जबकि 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिेएक्शन दे रहे हैं.

ये भी देखें- 'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com