विज्ञापन
Story ProgressBack

बताइए कहां है ये बाईपास? जिसकी सुंदरता से इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

इस बार, वो दक्षिण में नव उद्घाटन किए गए थालास्सेरी-माहे राष्ट्रीय राजमार्ग बाईपास (Thalassery-Mahe national highway bypass) से प्रभावित हुए.

Read Time: 3 mins
बताइए कहां है ये बाईपास? जिसकी सुंदरता से इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात
बताइए कहां है ये बाईपास?

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Mahindra Group Chairman Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ नई-नई जानकारियां शेयर करते रहते हैं, और लोगों को जागरुक करते रहते हैं. वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट से हमें हैरान करना कभी नहीं छोड़ते. वह अक्सर आकर्षक और प्रेरणादायक कहानियां साझा करते हैं जो उनके 11 मिलियन फॉलोअर्स की रुचि को बढ़ाती हैं. इस बार, वो दक्षिण में नव उद्घाटन किए गए थालास्सेरी-माहे राष्ट्रीय राजमार्ग बाईपास (Thalassery-Mahe national highway bypass) से प्रभावित हुए. बिजनेस टाइकून ने 18.6 किलोमीटर लंबे छह-लेन बाईपास की एक आश्चर्यजनक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "एक गगनचुंबी इमारत की तरह जो अपने किनारे पर सपाट पड़ी है."

आनंद महिंद्रा ने कहा, "पहले तो यह प्राकृतिक परिदृश्य पर एक थोपा हुआ ठोस लग रहा था. लेकिन इसका अपना सौंदर्य है और मैं इसके नीचे से गुजरने और दोनों तरफ की सुंदरता की सराहना करने के प्रलोभन से इनकार नहीं कर सकता."

महिंद्रा ने एक दिन पहले ही बाईपास की तस्वीर साझा की थी और तब से इसे 241,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 5,000 से जयादा लाइक्स मिले हैं. इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में विभिन्न प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा, "यह बुनियादी ढांचे के क्षेत्र में भारत के बढ़ते प्रभुत्व का एक बड़ा उदाहरण है." दूसरे ने व्यक्त किया, "बेहद सुंदर और आकर्षक!! इस पर ड्राइविंग करना दृश्यों के साथ बहुत अच्छा होगा."

एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "बिल्कुल! यह आश्चर्यजनक है कि कैसे बुनियादी ढांचा कभी-कभी पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने के बजाय बढ़ा सकता है." दूसरे ने कहा, "पहली नज़र में, यह मोटरवे पर सौर पैनल लगे हुए प्रतीत होते हैं." एक यूजर ने लिखा, "यह इस भूमि की सुंदरता है जिसने हर चीज को यहां तक ​​कि मानव निर्मित कंक्रीट पुल को भी अधिक सुंदर बना दिया है #GodsOwnCountry."

एक एक्स यूजर ने कमेंट किया, "वाह.. यह एक अनोखा आकर्षण है, लगभग प्राकृतिक परिवेश के साथ मेल खाते आधुनिक वास्तुशिल्प चमत्कार जैसा."

बता दें कि थालास्सेरी-माहे राष्ट्रीय राजमार्ग बाईपास कन्नूर जिले के मुजापिलांगड से कोझिकोड के अझियूर तक फैला है. राजमार्ग में चार बड़े पुल, एक रेलवे फ्लाईओवर और कई अंडरपास और ओवरपास शामिल हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 मार्च को बाइपास का उद्घाटन किया था.
 

ये Video भी देखें: Bade Miyan Chote Miyan: Akshay Kumar-Tiger Shroff की नोक झोंक और Action से भरपूर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गोलगप्पे के साथ ज़िंदा ईल खा रही थी महिला, प्लेट में रेंगते जीव को देख चकराया लोगों का दिमाग, Video देख आ जाएगी उल्टी
बताइए कहां है ये बाईपास? जिसकी सुंदरता से इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात
छोटी बच्ची ने नेहा कक्कड़ के Balenciaga पर किया जबरदस्त डांस, हर एक स्टेप जीत लेगा दिल, यूजर्स बोले- Dancing Doll
Next Article
छोटी बच्ची ने नेहा कक्कड़ के Balenciaga पर किया जबरदस्त डांस, हर एक स्टेप जीत लेगा दिल, यूजर्स बोले- Dancing Doll
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;