जुगाड़ से खुश होकर आनंद महिंद्रा ने निभाया वादा, कबाड़ से बनी जीप के बदले दी नई बोलेरो

“खुशी है कि उन्होंने जीप के बदले नई बोलेरो देने की पेशकश को स्वीकार किया है. अब यह जीप महिंद्रा रिसर्च वैली में अन्य कारों के साथ संग्रह का हिस्सा होगी. ”

जुगाड़ से खुश होकर आनंद महिंद्रा ने निभाया वादा, कबाड़ से बनी जीप के बदले दी नई बोलेरो

जुगाड़ से खुश होकर आनंद महिंद्रा ने निभाया वादा, कबाड़ से बनी जीप के बदले दी नई बोलेरो

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहत हैं और अक्सर जुगाड़ से बने वीडियो शेयर करते हैं और जुगाड़ से नई-नई चीजें बनाने वाले लोगों की तारीफ भी करते हैं और उन्हें प्रेरित भी करते हैं. लेकिन, इस बार तो आनंद महिंद्रा एक शख्स के जुगाड़ से इतने ज्यादा खुश हुए कि उन्होंने उस शख्स को उसके जुगाड़ के बदले में एक नई गाड़ी ही गिफ्ट कर दी है. जी हां, आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा कौन सा जुगाड़ है जिससे आनंद महिंद्रा इतने खुश हो गए.

आपको याद होगा कि कुछ हफ़्ते पहले आनंद महिंद्रा ने एक छोटी क्लिप शेयर की थी जिसमें महाराष्ट्र के एक शख्स ने कबाड़ की चीजों का इस्तेमाल करके एक चार पहिया गाड़ी बनाई थी.  उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया था और साथ ही उनके इस जुगाड़ के बदले उसे एक नई बोलेरो (New Bolero) देने का वादा भी किया था. अब उद्योगपति ने अपना वादा निभाया है. उन्होंने दत्तात्रेय लोहार (Dattatraya Lohar) और उनके परिवार को नई कार देने की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं. बता दें कि दत्तात्रेय ने अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए ये जुगाड़ू गाड़ी बनाई थी. और इसे कबाड़ से बनाने के लिए 60,000 रुपये भी खर्च किए थे.

देखें Photos:

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर नई कार लेने वाले परिवार की तस्वीरें शेयर कीं है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “खुशी है कि उन्होंने जीप के बदले नई बोलेरो देने की पेशकश को स्वीकार किया है. अब यह जीप महिंद्रा रिसर्च वैली में अन्य कारों के साथ संग्रह का हिस्सा होगी. ”

पिछले महीने, आनंद महिंद्रा ने महाराष्ट्र के दत्तात्रेय लोहार की एक क्लिप देखी, जिसमें उन्हें अपनी गाड़ी के बारे में एक शख्स को समझाते हुए देखा गया था जो उनका साक्षात्कार कर रहा था. वह बहुत प्रभावित हुए और उन्होंने क्लिप को ट्विटर पर शेयर किया.

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने 45 सेकेंड की एक क्लिप शेयर की, जिसमें दत्तात्रेय लोहार दिखा रहे हैं कि उनकी 4 पहिया गाड़ी कैसे चलती है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "यह स्पष्ट रूप से किसी भी नियम से मेल नहीं खाता है, लेकिन मैं अपने लोगों की सरलता और 'कम से कम' क्षमताओं की तारीफ करना कभी बंद नहीं करूंगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com