विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 14, 2023

Ram Charan ने Anand Mahindra को सिखाया 'नाटू नाटू' का हुकस्टेप, देखें Video

Ram Charan Meets Anand Mahindra: वायरल हो रहे इस वीडियो में अभिनेता राम चरण फिल्म आरआरआर के गाने 'नाटू नाटू' का हुक हुकस्टेप आनंद महिंद्रा को सीखाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Ram Charan ने Anand Mahindra को सिखाया 'नाटू नाटू' का हुकस्टेप, देखें Video

Anand Mahindra Ram Charan Naatu Naatu Moment: हाल ही में सोशल मीडिया पर साउथ के दिग्गज अभिनेता राम चरण और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का डांस वीडियो  जमकर वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में अभिनेता राम चरण फिल्म आरआरआर (RRR) के गाने 'नाटू नाटू' का हुक हुकस्टेप आनंद महिंद्रा को सीखाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खूब देख और पसंद कर रहे हैं. यूं तो भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में ही फिल्म आरआरआर का गाना 'नाटू नाटू' का खुमार छाया हुआ है. हाल ही में 'नाटू नाटू' गाने को गोल्डन ग्लोब से सम्मानित किया गया है. यही नहीं ये गाना अब ऑस्कर की रेस में भी शामिल हो चुका है.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, हाल ही में हैदराबाद में चल रहे फॉर्मूला ई-कार रेसिंग इवेंट (Formula E Car Racing Event) में साउथ के दिग्गज अभिनेता राम चरण हिस्सा लेने पहुंचे थे. राम चरण के अलावा कई और हस्तियों ने भी इस इवेंट में शिरकत की. इसी इवेंट में सचिन तेंदुलकर भी नजर आए. वीडियो अभिनेता रामचरण और आनंद महिंद्रा को नाटू-नाटू गाने के स्टेप्स करते देखा जा रहा है. इस वीडियो को आप बार-बार लूप में देखना पसंद करेंगे. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने अपने हैंडल से शेयर किया है. इसके साथ ही, राम चरण को हुकस्टेप सिखाने के लिए धन्यवाद भी कहा. इसके अलावा ये भी उम्मीद जताई कि आरआरआर की टीम ऑस्कर धमाल मचाए और भारत का नाम रोशन करे.


वहीं आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर राम चरण ने भी जवाब दिया. उन्होंने लिखा है कि, 'आनंद महिंद्रा जी, आपने मुझसे भी ज्यादा तेजी से स्टेप्स किए. यह मुलाकात काफी रोचक रही. शुभकामनाओं के लिए आरआरआर फिल्म की टीम की तरफ से धन्यवाद.' उन्होंने आगे लिखा, 'मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से मिलकर काफी अच्छा लगा. मुझे अपने देश, अपने राज्य और अपने हैदराबाद शहर पर गर्व है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कैब बुक करते ही आया मैसेज, लिखा था कुछ ऐसा, पढ़ते ही शख्स के उड़े होश, डर के मारे तुरंत कैसिंल कर दी राइड
Ram Charan ने Anand Mahindra को सिखाया 'नाटू नाटू' का हुकस्टेप, देखें Video
नास्त्रेदमस के बाद अब न्यू नास्त्रेदमस ने जताई वर्ल्ड वार 3 की आशंका, बताया किस किस तारीख पर छिड़ सकता है युद्ध  
Next Article
नास्त्रेदमस के बाद अब न्यू नास्त्रेदमस ने जताई वर्ल्ड वार 3 की आशंका, बताया किस किस तारीख पर छिड़ सकता है युद्ध  
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com