बॉलीवुड सिंगर केके की याद में अमून ने दी इमोशनल श्रद्धांजलि, लोग हुए बेहद भावुक

अभी हाल ही में अमूल ने मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) (Singer KK) को अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि देते हुए एक नया टॉपिकल जारी कर उन्हें याद किया है. अमूल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने बृहस्पतिवार को अपने पेज पर श्वेत-श्याम ‘टॉपिकल’ पोस्ट किया.

बॉलीवुड सिंगर केके की याद में अमून ने दी इमोशनल श्रद्धांजलि, लोग हुए बेहद भावुक

अमूल इंडिया कंपनी (Amul India) अपनी क्रियटिविटी के लिए जानी जाती है. इस कंपनी के एड्स (Creative Advertisments) बहुत ही ज्यादा अच्छे होते हैं. देश के मुद्दे को उठाना हो या फिर किसी ख़ास पल को याद करना हो, ऐसे में अमूल अपने क्रियटिव एड के ज़रिए लोगों को याद करती है. अभी हाल ही में अमूल ने मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) (Singer KK) को अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि देते हुए एक नया टॉपिकल जारी कर उन्हें याद किया है. अमूल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने बृहस्पतिवार को अपने पेज पर श्वेत-श्याम ‘टॉपिकल' पोस्ट किया, जिसमें प्रस्तुति देते हुए केके के दो एनिमेटेड स्केच दर्शाए गए हैं. टॉपिकल में “यारों...याद आएंगे ये पल। अलविदा, केके 1968-2022” भी लिखा हुआ है.

ट्वीट देखें

‘टॉपिकल' आम तौर पर दिन की बड़ी घटना, व्यक्ति या स्थान को संदर्भित करता हुई कोई चित्र या पोस्टर होता है. केके का मंगलवार रात दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया था. इससे कुछ घंटे पहले ही उन्होंने कोलकाता के ‘नजरुल मंच' पर आयोजित एक कार्यक्रम में प्रस्तुति दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केके ने अपने करियर में कई हिट गीत दिए. ‘यारों', ‘तड़प तड़प के', ‘बस एक पल', ‘आंखों में तेरी', ‘कोई कहे', ‘इट्स द टाइम टू डिस्को' आदि केके के मशहूर गीतों में शुमार हैं. उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बांग्ला समेत कई भाषाओं के गीत भी गाए.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)