अमिताभ बच्चन ने शेयर किया एकसाथ दिख रहे 5 ग्रहों का खूबसूरत Video, कहा- सुंदर और दुर्लभ, अद्भुत नज़ारा देख लोग हैरान

वीडियो में बुध, शुक्र, मंगल, बृहस्पति और यूरेनस सभी एक सीधी रेखा में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो ने कई इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया है.

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया एकसाथ दिख रहे 5 ग्रहों का खूबसूरत Video, कहा- सुंदर और दुर्लभ, अद्भुत नज़ारा देख लोग हैरान

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया एकसाथ दिख रहे 5 ग्रहों का खूबसूरत Video, कहा- सुंदर और दुर्लभ

बॉलीवुड के महानायक (Bollywood legend) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अंतरिक्ष के प्रति उत्साही (space enthusiast) हैं. "बिग बी" ने सोशल मीडिया पर आकाश में पांच ग्रहों की परेड का एक दुर्लभ नज़ारा (rare sight of the parade of five planets) शेयर किया है. वीडियो में बुध, शुक्र, मंगल, बृहस्पति और यूरेनस सभी एक सीधी रेखा में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो ने कई इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "क्या खूबसूरत नज़ारा है...! 5 ग्रह आज एक साथ हैं...सुंदर और दुर्लभ...आशा है कि आपने भी इसे देखा होगा." अमिताभ बच्चन ने 45 सेकंड की क्लिप में चाँद का एक सुंदर दृश्य भी दिखाया है.

देखें Video:

उनकी इस रील को अबतक 7.3 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. उनके पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किया है.

अभिनेता शिल्पा शेट्टी ने कमेंट में लिखा, "वाह." 'हसीना पारकर' के अभिनेता सिद्धांत कपूर ने लिखा, "आश्चर्यजनक यह इतना सुंदर था, इसे स्टेलारियम इस अद्भुत ऐप द्वारा कैप्चर किया गया. मैंने इसे भी कुछ समय पहले पोस्ट किया था."

एक यूजर ने लिखा, 'रेयरेस्ट ऑफ रेयर एस्ट्रोनॉमिकल मोमेंट'. एक शख्स ने कहा, "मैंने भी देखा... बस आपके पास इतना शानदार फोन नहीं है."

चौथे ने कहा, "यह मुझे एक टेलीस्कोप खरीदने के लिए प्रेरित कर रहा है ... कुल प्रभावित करने वाला." एक यूजर ने लिखा, "मेरा जूम इतना अच्छा नहीं है सर." एक ने पूछा, "सैमसंग एस23 अल्ट्रा का एड तो नहीं है ना सर?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ ही बुध, बृहस्पति, शुक्र, यूरेनस, मंगल और चंद्रमा की "ग्रहों की परेड" के कई वीडियो यूजर्स द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए.