कोरोना के खतरे ने फिर से लोगों को किया परेशान, नए साल की छुट्टियां हो जाएं न बर्बाद, यूजर्स ने की मीम्स बरसात

केंद्र और राज्य सरकारों ने चीन में स्पाइक के बीच लोगों को सुरक्षित रहने के लिए एक बार फिर से सलाह जारी की है.

कोरोना के खतरे ने फिर से लोगों को किया परेशान, नए साल की छुट्टियां हो जाएं न बर्बाद, यूजर्स ने की मीम्स बरसात

कोरोना के खतरे ने फिर से लोगों को किया परेशान

अगर आपको दुनिया भर में जो हो रहा है, उसके बारे में नियमित अपडेट मिल रहे हैं, तो आप चीन में बिगड़ती कोविड-19 (Covid-19) स्थिति के बारे में जान चुके होंगे. देश वर्तमान में मामलों में भारी उछाल देख रहा है और ओमिक्रॉन के एक नए उप-संस्करण (new sub-variant of Omicron) के सामने आते ही चिकित्सा संकट से जूझ रहा है, जिसे BF.7 के रूप में जाना जाता है.

केंद्र और राज्य सरकारों ने चीन में स्पाइक के बीच लोगों को सुरक्षित रहने के लिए एक बार फिर से सलाह जारी की है. सरकार लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने और उचित सावधानियों का पालन करने का आग्रह कर रही है.

इस विकास के बाद, यह कहना सुरक्षित है कि कोविड-19 ने फिर से खेल बिगाड़ दिया है. ट्विटर पर #Covidisnotover भी ट्रेंड करने लगा. यूजर्स बहुत दुखी थे और अपनी बर्बाद छुट्टियों की योजनाओं पर रो रहे हैं. लेकिन, मीम के साथ! और, मज़ेदार बातें जो चल रही निराशा में थोड़ी सी खुशी जोड़ सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, चीन में कोविड-19 मामलों में वृद्धि के बीच, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने भारत में महामारी की स्थिति पर चर्चा करने के लिए बुधवार को एक बैठक की अध्यक्षता की.