आरिफ के बाद अब इस शख्स ने की सारस के साथ दोस्ती, Video Viral

Sarus Crane Video: सारस और आरिफ की दोस्ती के बारे में भला कौन नहीं जाता. अब इसी कड़ी यूपी के मऊ से सारस और एक शख्स की दोस्ती का एक वीडियो सामने आया है, जो इन सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

आरिफ के बाद अब इस शख्स ने की सारस के साथ दोस्ती, Video Viral

आरिफ खान के बाद अब UP के एक और शख्स की सारस से दोस्ती का VIDEO हुआ वायरल

Mau Ramsamujh Friendship With Birds: उत्तर प्रदेश के अमेठी निवासी आरिफ खान गुर्जर और सारस की दोस्ती बीते दिनों काफी चर्चा में रही. अब इसी कड़ी में यूपी के मऊ से सारस और एक शख्स की दोस्ती का एक वीडियो सामने आया है, जो इन सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. सारस के साथ दिख रहे इस शख्स का नाम रामसमुज यादव बताया जा रहा है, जो सारस के साथ अपनी दोस्ती निभाते नजर रहे हैं.

वीडियो में शख्स सारस के साथ खेलते नजर आ रहा है. वीडियो में कभी रामसमुज आगे की तरफ भागते हैं, तो कभी सारस उनके पीछे-पीछे भागता दिखाई देता है. आरिफ की तरह ही रामसमुज भी सारस के साथ खेलते हैं और अपने हाथों से उसे खाना खिलाते हैं. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने अकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'यूपी के मऊ से रामसमुज यादव नाम के एक शख्स का अपने दोस्त सारस के साथ खेलते हुए का दिल छू लेने वाला वीडियो.' रामसमुज बताते हैं कि, 'मैं इस सारस से खेत में मिला था, जहां मैंने इसको एक बार खाना खिलाया था. शुरू में दो बार इसको खाना-पानी देने के बाद, ये बार-बार मेरे पास आने लगा. यह गांव में खुलेआम घूमता है. 

बीते अगस्त 2022 में आरिफ खान को भी इसी तरह खेतों में सारस मिला था, लेकिन सारस बेहद जख्मी था, जिसका इलाजा आरिफ करवा रहे थे. इस दौरान सारस का जख्म भरता चला गया और आरिफ के साथ उसकी दोस्ती गहरी होती चली गई. वहीं कुछ समय के बाद आरिफ के घरवालों को लगा कि, वह ठीक होकर उड़ जाएगा, लेकिन सारस दूर जाना तो दूर, आरिफ के साथ-साथ अपना पूरा समय बिताने लगा. हालात ऐसे हो गए कि, आरिफ जहां-जहां जाता, सारस उनके पीछे-पीछे लग जाता, लेकिन जब वन विभाग की टीम को सारस के बारे में पता लगा तो वह इसे ले गए.

हाथ थामे डिनर डेट पर पहुंचे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com