अमेरिकन सिंगर ने बनाई गरमा-गरम Jalebi, Video देख लोगों के मुंह में आया पानी, बोले-"हमें भी खानी है"

अमेरिकन सिंगर-गीतकार जेसन डेरुलो (American Singer Jason Derulo) अपने नए वीडियो में भारत की लोकप्रिय मिठाई गरमा-गरम जलेबी बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

अमेरिकन सिंगर ने बनाई गरमा-गरम Jalebi, Video देख लोगों के मुंह में आया पानी, बोले-

अमेरिकन सिंगर ने खास अंदाज़ में बनाई गरमा-गरम Jalebi.

नई दिल्ली:

जलेबी (Jalebi) का नाम सुनकर ज्यादातर लोगों के मुंह में पानी आ जाता है. भारत में जलेबियां काफी पसंद की जाती हैं. देश के हर हिस्से में आपको जलेबियों के शौकीन मिल जाएंगे. लेकिन क्या कभी आपने किसी विदेशी को जलेबी बनाते हुए देखा है? अगर नहीं तो अब देख लीजिए. अमेरिकन सिंगर-गीतकार जेसन डेरुलो (American Singer Jason Derulo) अपने नए वीडियो में भारत की लोकप्रिय मिठाई यानी गरमा-गरम जलेबी बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Jason Derulo ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जलेबी बनाते हुए एक शानदार वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह एक प्रोफेशनल शेफ की तरह कितनी लजीज जलेबी बना रहे हैं. वीडियो में जलेबी बेबी सॉन्ग भी बैकग्राउंड में चल रहा है. 

वीडियो देखकर यह कहना गलता नहीं होगा कि इस तरह से स्वादिष्ट जलेबी बनते देखकर किसी के मुंह में भी पानी आ सकता है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "आप में से उनके लिए जो अभी भी यह सोच रहे हैं कि जलेबी क्या होती है?"

यहां देखें VIDEO


इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और सिंगर की बनाई हुई जलेबी की खूब तारीफें कर रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, "जलेबी बेचने वाले अधिकतर लोगों से बेहतर है आपकी जलेबी."

एक यूजर ने लिखा, "मैं भी जलेबी खाना चाहती हूं."

एक अन्य यूजर ने कहा, "यह इंडिया की फेमस मिठाई है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक  यूजर ने लिखा, "मज़ा आ गया."