लड़की ने मां के सामने रख दिया 'सांप', देखते ही निकल पड़ी चीखें और फिर... देखें Viral Video

क्रिसी टीजन (Chrissy Teigen) ने अपनी मां के साथ प्रैंक (Prank Video) किया, जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. उन्होंने एक नकली सांप के साथ अपनी मां से प्रैंक (Prank With Snake) किया.

लड़की ने मां के सामने रख दिया 'सांप', देखते ही निकल पड़ी चीखें और फिर... देखें Viral Video

Viral Video: लड़की ने मां के सामने रख दिया 'सांप', देखते ही निकल पड़ी चीखें और फिर...

अमेरिकी मॉडल क्रिसी टीजन (American Model Chrissy Teigen) अपने कुशल मॉडलिंग कैरियर के साथ-साथ अपने चंचल व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं. ट्विटर पर वो कई मेजदार वीडियो पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन करती रहती हैं. इस बार क्रिसी टीजन (Chrissy Teigen) ने अपनी मां के साथ प्रैंक (Prank Video) किया, जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. उन्होंने एक नकली सांप के साथ अपनी मां से प्रैंक (Prank With Snake) किया. मां ने जैसे ही सांप को देखा तो उनकी चीखें निकल गईं. 

टीजन ने ये दोनों वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 9 सितंबर को पोस्ट किए. दोनों क्लिप को बिना किसी कैप्शन के साझा किया गया. पहली रिकॉर्डिंग 10 सेकंड से थोड़ी अधिक है और लगभग 9.2 लाख बार देखी गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जमीन पर 'सांप' पड़ा हुआ है. दूसरे शॉट में टीजन की मां को दिखाया गया है, जहां वो स्वीमिंग पूल में उतर रही हैं. 

देखें Video:

दूसरे वीडियो में टीजन की मां को घर की ओर चलते हुए दिखाया गया है. जैसे ही सांप को देखती हैं तो उनकी चीखें निकल जाती हैं. इतना देखकर टीजन जोर से हंस पड़ती हैं. फिर मां उनकी तरफ देखती हैं और वो भी हंसने लगती हैं. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के भी 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. लोगों को यह प्रैंक वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हे भगवान, मुझे लगा कि यह सच में सांप है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे शुरुआत में यह नकली सांप हिलता नजर आया था. देखकर मैं भी डर गया.'