VIRAL PHOTO: अंबानी की पार्टी में मेहमानों को 500 के नोट से सजाकर सर्व की गई मिठाई, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी!

Rs 500 Note Instead Of Tissue Paper: हाल ही में अंबानी परिवार द्वारा आयोजित पार्टी का एक फोटो जमकर वायरल हो रहा है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वायरल इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, कहीं मेहमानों को चांदी की थालियों में खाना परोसा गया, तो कहीं 500 रुपये के नोटों से लदी मिठाई परोसी गई.

VIRAL PHOTO: अंबानी की पार्टी में मेहमानों को 500 के नोट से सजाकर सर्व की गई मिठाई, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी!

अंबानी की पार्टी में टिश्यू पेपर की जगह 500 रुपये के नोट का इस्तेमाल

Rs 500 Note Instead of Tissue Paper In Ambani Party: अंबानी परिवार अक्सर सुर्खियों में रहता है. यूं तो अंबानी परिवार की लग्जरी लाइफस्टाइल का सपना हर आम इंसान देखता है, लेकिन इन्हें पूरा करना हर किसी के बस की बात नहीं है. समय समय पर अंबानी परिवार में होने वाले पारिवारिक कार्यक्रमों में पार्टीज उनकी अमीरी का ऐसा नमूना देखने को मिलता है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है. हाल ही में अंबानी परिवार द्वारा आयोजित पार्टी का एक फोटो जमकर वायरल हो रहा है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

यहां देखें पोस्ट

दरअसल, बीते दिनों एक अप्रैल को NMACC पर्व आयोजित हुआ था, जो किसी भव्य आयोजन से कम नहीं था. इस दौरान पार्टी में परोसे गए स्वादिष्ट व्यंजनों की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. वायरल इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, कहीं मेहमानों को चांदी की थालियों में खाना परोसा गया, तो कहीं 500 रुपये के नोटों से लदी मिठाई परोसी गई. तस्वीर में दिखाई दे रही इस डिश को 'दौलत की चाट' कहा जाता है. बताया जा रहा है कि, यह डिश उत्तर भारत में बहुत पसंद की जाती है, जिसे विशेष तौर पर सर्दियों के दौरान खाया जाता है. 

piept6t8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस तस्वीर को '@LoyalSachinFan' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर को अब तक 191.8K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इस फोटो को लाइक किया है. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अंबानी जी की पार्टी में टिशू पेपर की जगह 500 के नोट होते हैं.' पोस्ट देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.