महिला को बिना ऑर्डर किए Amazon से मिले हजारों पार्सल, पैकेज खोलकर देखा तो हुई Shocked और फिर...

न्यूयॉर्क (New York) में एक महिला को कई दिनों से बिना ऑर्डर किए ही अमेज़न (Amazon) से सैकड़ों पैकेज मिल रहे थे. महिला को एक दिन में कई बॉक्स मिले, जो इतने ज्यादा होते थे कि उसके पड़ोसी उसके घर के दरवाजे तक को नहीं देख पाते थे.

महिला को बिना ऑर्डर किए Amazon से मिले हजारों पार्सल, पैकेज खोलकर देखा तो हुई Shocked और फिर...

नई दिल्ली:

न्यूयॉर्क (New York) में एक महिला को कई दिनों से बिना ऑर्डर किए ही अमेज़न (Amazon) से सैकड़ों पैकेज मिल रहे थे. महिला को एक दिन में कई बॉक्स मिले, जो इतने ज्यादा होते थे कि उसके पड़ोसी उसके घर के दरवाजे तक को नहीं देख पाते थे. जिलियन कन्नन (Jillian Cannan) ने बताया कि डिलीवरी ट्रक के जरिए 5 जून से उसके पते पर बॉक्स पहुंचने शुरू हो गए थे. उसे शुरुआत में लगा कि शायद उसका बिज़नेस पार्टनर उसे ये सब भेज रहा है, लेकिन जब उसे हजारों ऐसी चीज़े मिलीं, जो उसे चाहिए ही नहीं थीं, तब उसे लगा कि यह एक घोटाला हो सकता है या फिर कोई अपने गोदाम को खाली करने की कोशिश कर रहा है. 

महिला को जब पहली बार बॉक्स मिलने शुरू हुए, तो उसने कस्टमर सपोर्ट सर्विस से संपर्क किया और उन्हें उनकी गलती के बारे में जानकारी देकर सभी बॉक्स को रिटर्न करने के लिए कहा.

महिला ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी इस पूरी स्थिति के बारे में पोस्ट किया. लेकिन उसने बताया कि अमेज़न के अधिकारियों ने उसे कहा कि सभी आइटम आधिकारिक तौर पर उसी के हैं, इसलिए उन्हें उसके पते पर पहुंचाया गया था.

 NBC न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, जब महिला ने कुछ बॉक्स खोले, तो उसने पाया कि उनमें हजारों सिलिकॉन सपोर्ट फ्रेम थे, जो बड़े और बच्चों दोनों के साइज़ में फेस मास्क के अंदर इस्तेमाल किए जाने थे.  

इस बीच, पार्सल के उसके दरवाजे पर आने का सिलसिला चलता रहा. जिसपर सिर्फ महिला का पता था और उन पर रिटर्न का कोई पता नहीं दिया गया था. फिर उसने यह मामला समझने के लिए ट्रैकिंग नंबर और बारकोड को स्कैन करना शुरू किया.

उसने फिर से अमेज़न को फोन किया, लेकिन कोई भी यह पता नहीं लगा सका कि समस्या कहां हुई है. कन्नन ने कहा कि उसने और उसके पति ने उन्हें मना करने की भी कोशिश की थी. 

महिला ने  CNN को बताया, "फिर वे हमारे ड्राइव वे पर पैलेट पर मालवाहक ट्रकों द्वारा आने लगे."

अंत में महिला के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई. अमेज़न ने सही मालिक का पता लगा लिया. हालांकि, अमेज़न ने महिला से कहा कि उन्हें पहले से डिलीवर किए गए सामान या जो ट्रांज़िट में थे उन्हें अपने पास ही रखना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन महिला के लिए अब यह एक बड़ी चुनौती थी कि हजारों मास्क ब्रैकेट के साथ क्या करना है? इसका हल निकालते हुए, महिला ने स्थानीय बच्चों के अस्पताल में मरीजों के लिए DIY मास्क किट बनाने के लिए ब्रैकेट का उपयोग करने का निर्णय लिया.