पेड़ पर बेसुध हो सोया था तेंदुआ, लटका रखे थे चारों पंजे, अद्भुत तस्वीर शेयर कर IFS ने कही दिलचस्प बात

अब सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. ये तस्वीर एक तेंदुए की है, जो पेड़ की डाल पर लेटकर बेसुध हो सो रहा है.

पेड़ पर बेसुध हो सोया था तेंदुआ, लटका रखे थे चारों पंजे, अद्भुत तस्वीर शेयर कर IFS ने कही दिलचस्प बात

पेड़ पर बेसुध हो सोया था तेंदुआ, लटका रखे थे चारों पंजे

सोशल मीडिया अद्भुत और दुर्लभ कंटेंट का भंडार है. यहां कब क्या वायरल हो जाए, इस बारे में कोई भी अंदाज़ा नहीं लगा सकता है. खासकर जानवरों के ऐसे-ऐसे वीडियो और तस्वीरें देखने को मिलते हैं, जिनकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. या फिर वो आपके लिए दुर्लभ हो सकते हैं. ऐसी एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. ये तस्वीर एक तेंदुए की है, जो पेड़ की डाल पर लेटकर बेसुध सो रहा है.

वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक तेंदुआ पेड़ की डाल पर सो रहा है. तेंदुए (Leopard) को इस कदर सोता देखकर साफ पता चल रहा है कि वो काफी थका हुआ है, तभी इस तरह से बेसुध हो सो रहा है. उसके चारे पंजे पेड़ से लटके हुए हैं और उसने अपने सिर को पेड़ पर टिका रखा है. पीछे के दो पंजों को उसे एक दूसरे में फंसा रखा है. ऐसी तस्वीर शायद ही आपने पहले कभी तेंदुए की देखी होगी.

देखें Photo:

ये फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा (IFS Susanta Nanda) ने ट्विटर पर शेयर किया है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- अपने आप को खुद के लिए साबित करो, दूसरों के सामने नहीं. फोटो को अबतक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. हर कोई इस अद्भुत तस्वीर की तारीफ कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताएं.