विज्ञापन
This Article is From Apr 21, 2022

पंछियों और मासूम बच्चे के बीच दिखी गजब की केमिस्ट्री, दिल को छू लेगा ये नज़ारा

इस वीडियो में एक बच्चा अपने हाथों से पंछियों के मुंह में खाना डाल रहा है. छोटे बच्चे और पंछियों के बीच की ये केमिस्ट्री देखकर लोग हैरान हैं. आप भी देखिए दिल को छू लेने वाला यह वीडियो.

पंछियों और मासूम बच्चे के बीच दिखी गजब की केमिस्ट्री, दिल को छू लेगा ये नज़ारा
पंछियों और बच्चे के बीच दिखी गजब की केमिस्ट्री, दिल को छू लेगा ये Video

चिड़िया को दाना चुगते हुए आपने कई बार देखा होगा, लेकिन कोई इंसान एक-एक करके पक्षी को बारी-बारी से खाना दे, ऐसा शायद ही कहीं देखने को मिले. इंटरनेट पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक बच्चा अपने हाथों से पंछियों के मुंह में खाना डाल रहा है. छोटे बच्चे और पंछियों के बीच की इस केमिस्ट्री देखकर लोग हैरान हैं. आप भी देखिए दिल को छू लेने वाला यह वीडियो.

यहां देखें वीडियो

गजब की दोस्ती है पक्षियों और बच्चे के बीच

इंसानों के दिलों में पशु-पक्षियों के प्रति खासा प्यार होता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक छोटे बच्चे और पक्षियों का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी इस छोटे से नन्हें बच्चे की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. दरअसल, वायरल वीडियो में एक छोटा सा बच्चा बैठकर अपना खाना खा रहा है, लेकिन इस दौरान तीन पक्षी उसके पास आकर बैठ जाते हैं, थोड़ी ही देर में चौथा पक्षी भी बच्चे के पास पहुंच जाता है. अब खाना खा रहा मासूम सा बच्चा पहले पक्षियों की तरफ प्यार से देखता है और फिर उन्हें खाना खिलाने का सिलसिला शुरू होता है. बच्चा अपने खाने में से पक्षियों को भी बारी-बारी से खाना खिलाता है और पक्षी भी एक के बाद एक अपनी बारी आने का इंतज़ार करते हुए मुंह खोले बच्चे की ओर देखते रहते हैं.

क्या आपने कभी 'स्पाइडर गर्ल' देखी है, अगर नहीं तो देख लीजिए यह शानदार Video

'प्यार बांटते चलो'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस छोटे से बच्चे और पक्षियों के इस शानदार वीडियो को एक आईएफएस अफसर डॉक्टर सम्राट गोवड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. आईएफएस अधिकारी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, आप जहां भी जाएं प्यार और दया के पदचिन्ह छोड़ दें. नन्हें बच्चे के वीडियो को सोशल मीडिया पर नेटिजंस खूब पसंद कर रहें हैं, कुछ घंटों में ही इस वीडियो को कई लोग देख चुके हैं और इस पर अपने अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं. बच्चे के प्यार और दयालुता की सभी सराहना कर रहे हैं.

मुंबई एयरपोर्ट पर शानदार ब्‍लैक लुक में स्‍पॉट हुईं नोरा फतेही

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अचानक चलती ऑटो में चढ़ गया शख्स, खुद को पुलिसवाला बताकर महिला से मांगने लगा 50 हज़ार रुपए, पूरा मामला उड़ा देगा होश
पंछियों और मासूम बच्चे के बीच दिखी गजब की केमिस्ट्री, दिल को छू लेगा ये नज़ारा
सड़कों पर भीख मांगने से लेकर डॉक्टर बनने तक का सफर, जज़्बे और उम्मीदों से भरी है पिंकी हरयान की कहानी
Next Article
सड़कों पर भीख मांगने से लेकर डॉक्टर बनने तक का सफर, जज़्बे और उम्मीदों से भरी है पिंकी हरयान की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com