बांग्लादेश प्रीमियर लीग पर भी चढ़ गया है अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ का खुमार, देखें ये वायरल वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर साउथ इंडिया के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन( Superstar Allu Arjun)  छाए हुए हैं. अभी हाल ही में उनकी एक फिल्म पुष्पा ब्लॉकबस्टर (Pushpa Movie) साबित हुई है. इस फिल्म में उनके किरदार को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

बांग्लादेश प्रीमियर लीग पर भी चढ़ गया है अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ का खुमार, देखें ये वायरल वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर साउथ इंडिया के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन( Superstar Allu Arjun)  छाए हुए हैं. अभी हाल ही में उनकी एक फिल्म पुष्पा ब्लॉकबस्टर (Pushpa Movie) साबित हुई है. इस फिल्म में उनके किरदार को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. देश-विदेश के कई स्टार अल्लु अर्जुन की स्टाइल का कॉपी करते हुए नज़र आते हैं. रिल्स हो या फेसबुक स्टोरी, हर जगह पुष्पा फिल्म का डायलॉग लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज डेविड वॉर्नर हो या भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, हर किसी को अल्लु अर्जुन का स्टाइल बेहद पसंद आ रहा है. डायलॉग बोलते हुए अल्लु अर्जुन का एक स्टेप लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. अभी हाल ही में बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक बॉलर ने उनकी कॉपी करने की कोशिश की जो पॉपुलर हो रहा है.

देखें वीडियो

इस वीडियो को देखकर लगता है कि बांग्लादेश प्रीमियर लीग पर पुष्पा का खुमार चढ़ चुका है. शनिवार को मौजूदा बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक मैच के दौरान एक गेंदबाज ने बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया. बल्लेबाज ने डीप एक्स्ट्रा कवर पर एक आकर्षक शॉट लगाया, लेकिन टाइमिंग सही न होने की वजह से वह कैच आउट हो गए. बल्लेबाज को आउट करने के बाद गेंदबाज ने अल्लू अर्जुन स्टाइल में जश्न मनाया, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को @CensorBuz नाम के ट्विटर यूज़र ने पोस्ट किया है. इसे अब तक 22 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स भी किए हैं.