डांसिंग गोलगप्पे वाला और डांसिंग चाय वाले के बाद देखिए डांसिंग डोसा वाला, उछल कूद देख यूजर्स ने पूछा- खाना कब मिलेगा

इस डोसे वाले को सोशल मीडिया पर नाम मिला है डांसिंग डोसा मेकर. आप भी देखिए किस अंदाज में ये डोसा मेकर डोसा बना रहा है और बताइए उसका स्टाइल आपको पसंद आया या नहीं.

डांसिंग गोलगप्पे वाला और डांसिंग चाय वाले के बाद देखिए डांसिंग डोसा वाला, उछल कूद देख यूजर्स ने पूछा- खाना कब मिलेगा

डांसिंग डोसे वाले का अंदाज देख सोशल मीडिया पर भड़के लोग

फूड व्लॉगर्स (Food Vloggers) के बढ़ने के साथ ऐसे खाना बनाने वालों का चलन भी बढ़ गया है जो सीधे तरह से कोई डिश तैयार ही नहीं करते. कभी डांस करते हुए पानी पूरी बनाने वाला स्ट्रीट वेंडर वायरल हो जाता है तो कभी कोई चाय बनाते हुए इतने स्टंट्स दिखाता है कि वायरल हो जाता है. अब इस कड़ी में वायरल हो रहा है एक डोसा बनाने वाला फूड वेंडर. जो हर सामान को पहले उछालता है और फिर उसका इस्तेमाल करता है. इस डोसे वाले को सोशल मीडिया पर नाम मिला है डांसिंग डोसा मेकर (Dancing Dosa Maker) . हालांकि यूजर्स ने उस पर अपनी अलग अलग राय पेश की है. आप भी देखिए किस अंदाज में ये डोसा मेकर डोसा बना रहा है और बताइए उसका स्टाइल आपको पसंद आया या नहीं.

डांस करते करते बनाया डोसा

इंस्टाग्राम पर फूडी सौरभ ने डोसा बनाने वाले का ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक डोसा बनाने वाला नजर आ रहा है. डोसा तो सामान्य मसाला डोसा ही हैं लेकिन उन्होंने बनाने का तरीका ऐसा है कि डोसा बनाने वाले को अनदेखा नहीं किया जा सकता. ये डोसा मेकर पहले तेल उठाता है और उसे उछाल उछाल कर डोसों पर डालता है. उसके बाद वो मसाले का डिब्बा उछालता है और हर डोसे पर मसाला डालने के बाद उस डिब्बे को हवा में उछालता है. इसी तरह वो सारे डोसे तैयार करता है. उसके पीछे लगे बोर्ड को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये डांसिंग डोसा मेकर चैन्नई (Chennai) की किसी शॉप पर है.

देखें Video:

खाने को कब मिलेगा?

ये डांसिंग डोसा मेकर भले ही वायरल हो रहा हो लेकिन यूजर्स को ये स्टाइल कुछ खास पसंद नहीं आया है. एक यूजर न सवाल किया कि इस तरह खाना बनाने से क्या मिलता है. जिसके जवाब में दूसरे यूजर ने लिखा पसीना. एक अन्य यूजर ने लिखा कि खाना कब मिलेगा. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा डांस देखकर अब खाने का मन नहीं कर रहा.

ये Video भी देखें: Mumbai: स्टडी में खुलासा- वाहनों से हो रहा सबसे ज़्यादा प्रदूषण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com