विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 20, 2023

ड्राइवर की नेकदिली की ट्विटर पर हो रही तारीफ, मह‍िला ने शेयर की दिल छू लेने वाली कहानी

सोशल मीडिया पर इन दिनों इंसानियत की मिसाल देते एक बस ड्राइवर की दिल को छू लेने वाली कहानी लोगों का दिल छू रही है. महिला और ड्राइवर के बीच हुई बातचीत का स्‍क्रीनशॉट इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

Read Time: 4 mins
ड्राइवर की नेकदिली की ट्विटर पर हो रही तारीफ, मह‍िला ने शेयर की दिल छू लेने वाली कहानी
मह‍िला ने ट्विटर पर बताई ड्राइवर की नेकदिली की दिल छू लेने वाली कहानी

अक्सर राह चलते ऐसे लोग टकरा जाते हैं, जो अजनबी होते हुए भी अपनों की तरह मदद करते नजर आते हैं. एक ऐसी ही इंसानियत की मिसाल देते एक बस ड्राइवर की दिल को छू लेने वाली कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रही है. दरअसल, ड्राइवर ने गलत बस में चढ़ी एक महिला को आधी रात में उनके घर तक पहुंचने में मदद की. अब महिला और ड्राइवर के बीच हुई बातचीत का स्‍क्रीनशॉट इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वायरल पोस्ट अफगानिस्तान की रहने वाली शकुला जादरान नाम की महिला ने शेयर किया है, जो न्‍यूयॉर्क में रहती हैं. उन्होंने इस पोस्ट के साथ ड्राइवर के साथ हुई उनकी बातचीत का स्‍क्रीनशॉट भी शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन के साथ न्‍यूयॉर्क पर‍िवहन सेवा को ट्विटर पर टैग भी किया और लिखा कि, नोएल नाम के इन सज्जन व्‍यक्‍त‍ि की खूब सराहना करें. वह जल्‍द रिटायर होने जा रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

वायरल पोस्ट के कैप्शन के मुताबिक, महिला ने बताया कि, सफर के दौरान गलती से वह गलत बस में चढ़ गई थी, जिसके कारण आधी रात में वह शहर के दूसरी छोर पर पहुंच गईं. इस बीच उनका फोन भी डेड हो चुका था. यही नहीं इस दौरान उनके पास न तो नकदी दी और न ही बिल भुगतान के लिए कार्ड. शकुला जादरान ने ट्वीट में बताया कि, वह खो चुकी थीं और तनावग्रस्त महसूस कर रही थीं, लेकिन इसी बीच एक बस ड्राइवर फरिश्ता बनकर वहां पहुंच गया, जिन्होंने उनकी मदद की. महिला ने ट्वीट में बताया कि, बस चालक ने पूरी सुरक्षा के साथ मुझे मेरे घर तक पहुंचने में मदद की.  

सकुशल घर पहुंचने के बाद महिला ने बस चालक का शुक्रिया अदा करते हुए उनसे उनका नंबर मांगा, ताकि वह उन्हें कुछ रुपये भेज सकें, लेकिन जैसे ही महिला ने इसकी पेशकश की बस चालक ने इनकार कर दिया, बस यही बात महिला के दिल को छू गई, जिसके बाद महिला ने बस चालक के साथ हुई बातचीत का स्‍क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस बारे में जानकारी साझा की.

महिला ने अपने एक अन्य ट्वीट में ये भी लिखा की, कैसे बस चालक ने इंसानियत और दरियादिली दिखाते हुए उनकी मदद की. सार्वजनिक सेवा उद्योग में काम करने वाले लोग सम्मान और सराहना के पात्र हैं. कोशिश करें की अपनी हर राइड के बाद राइडर को धन्यावाद करें. फिलहाल 18 जून को किए गए इस पोस्ट को अब तक 23 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग बस चालक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी देखें- करण देओल की शादी में Salman Khan और Aamir Khan का 'अंदाज अपना अपना'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
उफनती नदी में फंस गया था बछड़ा, जान की बाजी लगाकर शख्स ने दी नई जिंदगी, देखें- रेस्क्यू का खतरनाक VIDEO
ड्राइवर की नेकदिली की ट्विटर पर हो रही तारीफ, मह‍िला ने शेयर की दिल छू लेने वाली कहानी
मां को बचाने के लिए हाथी से भिड़ गया भैंस का बछड़ा, काफी देर तक खदेड़ा, उल्टे पांव भागता रहा हाथी और फिर जो हुआ...
Next Article
मां को बचाने के लिए हाथी से भिड़ गया भैंस का बछड़ा, काफी देर तक खदेड़ा, उल्टे पांव भागता रहा हाथी और फिर जो हुआ...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com