विमल पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन करना अक्षय पर भारी पड़ा, फैंस के विरोध के बाद मांगी माफी

अक्षय कुमार हिन्दी सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. इनकी फिल्में हमेशा धूम मचाती हैं. अभी हाल ही में अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा ट्रोल हो रहे हैं. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह ये है कि उन्होंने विमल कंपनी के लिए विज्ञापन किया था.

विमल पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन करना अक्षय पर भारी पड़ा, फैंस के विरोध के बाद मांगी माफी

अक्षय कुमार हिन्दी सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. इनकी फिल्में हमेशा धूम मचाती हैं. अभी हाल ही में अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा ट्रोल हो रहे हैं. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह ये है कि उन्होंने विमल कंपनी के लिए विज्ञापन किया था, जिसके कारण उनके फैंस नाराज़ हो गए हैं. अक्षय कुमार को लोग फिटनेस गुरु के तौर पर देखते हैं. ऐसे में एक तंबाकू कंपनी के प्रचारक के तौर पर देखना लोगों को नागवार गुजरा. सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर विरोध किया है. अपने फैंस की नाराजगी को देखते हुए अक्की ने सोशल मीडिया पर लोगों से माफी मांगी और भविष्य में ऐसी गलती ना करने का वादा किया.. 

यहां देखें वीडियो

ये वही वीडियो है, जिसके कारण उनके फैंस ने उनका विरोध किया. हालांकि अक्षय कुमार ने इसे लेकर अपने फैंस से एक लंबा सोशल मीडिया पोस्ट कर माफी मांग ली है. उन्होंने कहा कि वह पान मसाला कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपना पद छोड़ रहे हैं. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया के सभी प्लेफॉर्म पर अपनी पोस्ट को शेयर भी किया है.

अक्षय कुमार ने मांगी माफी

अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर कहा, "मुझे खेद है. मैं आपसे, मेरे सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं. पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है. हालांकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा." उन्होंने आगे कहा कि विमल इलायची (Vimal Elaichi) के साथ जुड़ने को लेकर फैंस द्वारा किए विरोध का वह सम्मान करते हैं और पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटते हैं. अभिनेता ने कहा कि वह इस विज्ञापन से आए पैसों का किसी नेक काम में इस्तेमाल करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट को 1 लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक्स किए हैं, वहीं कई यूज़र्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने कमेंट करके बताया कि आपको पहले ही सोचना चाहिए था, हालांकि, आपको गलती का अहसास हो गया है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो दिल को छू लेने वाली बात कही आपने.