विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 03, 2022

गर्मी में कूल बाथ लेकर 'चिल' करता नजर आया हाथी का बच्चा, Video देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

इस वीडियो में हाथी के बच्चे को पानी से भरे टब में डुबकी लगाकर पानी से खेलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक छोटा सा हाथी का बच्चा नीले रंग के टब में लेटा हुआ है. जैसे ही इस बच्चे के ऊपर पानी की बौछार पड़ती है, वो खेलना शुरू कर देता है.

Read Time: 3 mins
गर्मी में कूल बाथ लेकर 'चिल' करता नजर आया हाथी का बच्चा, Video देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान
पहले नहीं देखी होगी हाथी के बच्चे की ऐसी प्यारी सी शरारतें, Video देखे बन जाएगा आपका भी दिन

वैसे तो सोशल मीडिया मजेदार वीडियोज़ का एक खजाना है, लेकिन कई बार इस खजाने से ऐसे वीडियोज़ बाहर आते हैं, जिन्हें देखकर आंखों को जो सुकून मिलता है, उसे शब्दों में बयां कर पानी काफी मुश्किल हो जाता है. आज हम एक हाथी के बच्चे का ऐसा ही प्यारा सा वीडियो आप सभी के साथ शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो में पानी से भरे टब में नहाते हुए हाथी का बच्चा बेहद प्यारा लग रहा है, सिर्फ पानी से ही नहीं, बल्कि इस वीडियो में आप हाथी के बच्चे को एक डॉगी के साथ खेलते हुए भी देखेंगे. यकीनन ऐसा नजारा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

यहां देखें वीडियो

हाथी के बच्चे की मस्ती ला देगी फेस पर स्माइल 

हाथी को वैसे तो सबसे लविंग और जेंटल एनिमल माना जाता है, लेकिन बच्चे तो बच्चे ही होते हैं. आज हम आपके साथ हाथी के प्यारे से बच्चे का एक बहुत ही एडोरेबल वीडियो शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो में हाथी के बच्चे को पानी से भरे टब में डुबकी लगाकर पानी से खेलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक छोटा सा हाथी का बच्चा नीले रंग के टब में लेटा हुआ है. जैसे ही इस बच्चे के ऊपर पानी की बौछार पड़ती है वो खेलना शुरू कर देता है. हाथी के बच्चे की यह मस्ती और पानी से खेलते हुए ये नजारा नेटिजंस का दिल जीत रहा है. हाथी की मस्ती का यह वीडियो यहीं खत्म नहीं होता. वीडियो के अगले हिस्से में, जो प्यारा सा दृश्य देखने को मिल रहा है वो आपको भी आपके बचपन की याद दिला देगा. वीडियो में देख सकते हैं कि एक हाथी का बच्चा छोटे से डॉगी के पीछे भाग रहा है. दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है मानो दोनों बड़े ही अच्छे दोस्त हैं. हाथी का बच्चा जहां पीछे भाग रहा है, वहीं डॉगी उसे बार-बार चकमा देकर भागता नजर आ रहा है.

बुजुर्ग महिला ने 'सामी-सामी' सॉन्ग पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोग बोले- 'लगता है दादी में माइकल जैक्सन की आत्मा आ गई है'

हाथी के बच्चे का प्लेइंग टाइम 

हाथी के बच्चे को बिल्कुल छोटे से बच्चे की तरह खेलते देख लोगों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कराहट आ रही है. अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी Samrat Gowda ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'प्लेइंग टाइम'.  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जबरदस्त रिएक्शंस भी दे रहे हैं. कोई इसे मनमोहक बता रहा है, तो कोई बेहद सुंदर नजारा बता रहा है. 
 

अभिनेत्री करीना कपूर बांद्रा में आईं नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
टिंडर डेट पर गए शख्स के साथ हुआ धोखा, रेस्टोरेंट ने थमा दिया 44 हजार का बिल, आगे जो हुआ, रह जाएंगे हैरान
गर्मी में कूल बाथ लेकर 'चिल' करता नजर आया हाथी का बच्चा, Video देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान
शादी में दूल्हे ने किया स्टेज तोड़ डांस, दुल्हन भी झूम-झूम कर नाची, धांसू डांस देख लोग बोले- 36 के 36 गुण मिल रहे हैं
Next Article
शादी में दूल्हे ने किया स्टेज तोड़ डांस, दुल्हन भी झूम-झूम कर नाची, धांसू डांस देख लोग बोले- 36 के 36 गुण मिल रहे हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;