बीमार बच्चा खरीदना चाहता था कार, Abu Dhabi पुलिस ने ऐसे पूरा किया सपना - देखें Viral Video

अबू धाबी (Abu Dhabi) में एक चार साल के बीमार बच्चे का सपना था कि वो एक कार (Boy Wish To Own Electric Car) खरीदे. अबू धाबी पुलिस (Abu Dhabi Police) को जब बच्चे की बीमारी और उसके सपने के बारे में पता चला, तो उन्होंने गजब का सरप्राइज दिया.

बीमार बच्चा खरीदना चाहता था कार, Abu Dhabi पुलिस ने ऐसे पूरा किया सपना - देखें Viral Video

बीमार बच्चा खरीदना चाहता था कार, Abu Dhabi पुलिस ने दिया ऐसा सरप्राइज - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. यूएई (UAE) की राजधानी अबू धाबी (Abu Dhabi) में एक चार साल के बीमार बच्चे का सपना था कि वो एक कार (Boy Wish To Own Electric Car) खरीदे. अबू धाबी पुलिस (Abu Dhabi Police) को जब बच्चे की बीमारी और उसके सपने के बारे में पता चला, तो उन्होंने गजब का सरप्राइज दिया, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि 4 वर्षीय मोहम्मद-अल-हरमोउदी (Mohammed Al Harmoudi) अस्पताल के बाहर खड़ा है और उसने पुलिस की कैप पहनी हुई है. पुलिस की गाड़ी आई और ड्राइवर ने उसको अपने पास बिठाया. फिर कार से एक टूर कराया. अपनी कार से घुमाने के बाद अबू धाबी पुलिस ने उसको इलेक्ट्रिक कार गिफ्ट की. 

वीडियो में कई तस्वीरें भी जोड़ी गईं, जिसमें पुलिस उसको कार भेट में दे रही है और उसको कुछ गिफ्ट भी दे रही है. उसको एक नकली बंदूक भी दी गई. जिसको उसने अपने गले में टांगा था.

विश अ विश फाउंडेशन से कॉर्डिनेट करने के बाद बच्चे के सपने को पूरा किया गया.

देखें Video:


अबू धाबी पुलिस ने इस वीडियो को फेसबुक पर 11 अप्रैल को शेयर किया था, जिसके अब तक हजारों व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, 'दिल छू लेने वाला वीडियो. थैंक्यू अबू धाबी पुलिस.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को देखकर आंखों में आंसू आ गए. शानदार वीडियो.'