सामने आई सलमान खान की भांजी की पहली फोटो, लोग बोले- 'बिलकुर मां पर गई है...'

Salman Khan खान के 54वें जन्मदिन पर उनकी छोटी बहन Arpita Khan Sharma और उनके पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के घर एक बच्ची का जन्म हुआ. बेटी का नाम आयत (Ayat Sharma) रखा है. आयुष शर्मा ने अपनी बेटी की चार तस्वीरें शेयर कीं, जो काफी वायरल हो रही है.

सामने आई सलमान खान की भांजी की पहली फोटो, लोग बोले- 'बिलकुर मां पर गई है...'

सामने आई सलमान खान की भांजी की पहली फोटो.

सुपरस्टार सलमान (Salman Khan) खान के 54वें जन्मदिन पर उनकी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) और उनके पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के घर एक बच्ची का जन्म हुआ. परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया, ''हमें यह बताते हुए बहुत हर्ष और अपार खुशी हो रही है कि हमारे घर एक बेटी का जन्म हुआ है. इस खुशी के मौके पर, हम अपने परिवार, दोस्तों और अपने सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं. परिवार ने बेटी का नाम आयत (Ayat Sharma) रखा है. आयुष शर्मा ने अपनी बेटी की चार तस्वीरें शेयर कीं, जो काफी वायरल हो रही है.

अर्पिता और आयुष ने शेयर की बेटी आयत की पहली फोटो, तस्वीर देख आप भी कहेंगे So Cute...

आयुष ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत. आप हमारे जीवन में खुशियां लेकर आएं. आप लोगों की जिंदगी में खूब प्यार और खुशियां लेकर आएं.'' उनकी इस तस्वीर पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने कमेंट किया और परिवार को बधाई दी. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नाडिस, प्रनूतन बहल, साई मांजरेकर, दिया मिर्जा सहित कई स्टार्स ने कपल को बधाई दी है.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 10: सलमान खान की 'दबंग 3' का 10वें दिन भी तूफान जारी, कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, ''आयत बिलकुल अपनी मां पर गई है. बहुत ही खूबसूरत.'' टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने लिखा, ''आयुष और अर्पिता आप दोनों को बहुत सारी बधाई और बहुत सारा प्यार.'' टीवी होस्ट मिनी माथुर ने लिखा, ''कितनी प्यारी है. आहिल के चेहरे को देखकर दिन बन गया.''