दुनिया का मोह छोड़ कर जंगल में टारजन बन कर रहने लगा शख्स, लोगों ने कहा- यही असली जीवन है

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स टारजन की तरह रहने लगा है. जंगल में पेड़ों पर उछलता है, टहनियों पर झूलता है. जमीन पर कूदता है. ऐसा लगता है कि जंगल की ज़िंदगी में काफी रम चुका है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है.

दुनिया का मोह छोड़ कर जंगल में टारजन बन कर रहने लगा शख्स, लोगों ने कहा- यही असली जीवन है

आजकल हमलोग अपनी ज़िंदगी को आसान बनाने के लिए दिन रात तरह-तरह के उपाय सोचते हैं. खाना ना बनाना पड़े इसलिए हम ऑनलाइन ऑर्डर कर देते हैं. इंटरनेट के आने से कई ऐसे काम हैं, जो हम घर बैठे ही कर ले रहे हैं. इस वजह से हम देश और दुनिया से कट कर रहने लगे हैं. हर कोई चाहता भी है कि उसकी ज़िंदगी आसानी से गुजरे. सबकुछ हाथ में मिल जाए. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो ऐसी ज़िंदगी बिल्कुल भी नहीं चाहते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मॉडर्न लाइफ को त्याग कर जंगल में रहने लगा है. टारजन की तरह जंगल से दोस्ती कर ली है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स टारजन की तरह रहने लगा है. जंगल में पेड़ों पर उछलता है, टहनियों पर झूलता है. जमीन पर कूदता है. ऐसा लगता है कि जंगल की ज़िंदगी में काफी रम चुका है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को Enezator नाम के ट्विटर यूज़र द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो को 52 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुका है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं कई यूज़र्स द्वारा कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. एक अन्य यूज़र ने लिखा है- शुरुआत में ऐसी ज़िंदगी तो समझ में नहीं आती है, लेकिन बाद में ऐसी ज़िंदगी आसान लगती है. ना घर का टेंशन ना भोजन का और ना ही दिखावा का.