सांड की सींग पकड़कर बाहुबली बन रहा था शख्स, जानवर ने हवा में उठा कर जमीन पर पटक दिया

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स रील्स बनाने के चक्कर में सांड से लड़ने लगता है. 1-2 सेकंड तक सांड देखता रहता है, मगर बाद में वो अपना बल दिखाता है और शख्स को जमीन पर पटक देता है. वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स शख्स पर भड़क रहे हैं.

सांड की सींग पकड़कर बाहुबली बन रहा था शख्स, जानवर ने हवा में उठा कर जमीन पर पटक दिया

Social Media Viral Video:यूं तो सोशल मीडिया पर कई लोग हिट होने के लिए कुछ अलग करने का प्रयास करते हैं. कई लोग तो स्टंट करने से खुद को रोक पाते हैं. इस वजह से लोगों का नुकसान होता है. यहां तक की जान भी चली जाती है या गंभीर चोट भी लग जाती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सांड की सींग पकड़कर उससे लड़ने जा रहा था. तभी 2 सेकंड के अंदर ही शख्स को हवा में उछाल देता है और जमीन पर नीचे पटक देता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स रील्स बनाने के चक्कर में सांड से लड़ने लगता है. 1-2 सेकंड तक सांड देखता रहता है, मगर बाद में वो अपना बल दिखाता है और शख्स को जमीन पर पटक देता है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स शख्स पर भड़क रहे हैं और कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वायरल हो रहा ये वीडियो सबसे अलग और ज़रा हटके है. इस वीडियो से हमें यह संदेश मिलता है कि हमें इस तरह के स्टंट से बचना चाहिए.

वायरल हो रहा ये वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को @TheBest_Viral नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 40 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस लड़के ने अपनी ताकत को ज्यादा समझ लिया था. अब समझ में आया कि सांड से कभी नहीं लड़ना चाहिए. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बचपना छोड़ दो. ऐसे करोगे तो जान से भी हाथ धो बैठोगे.

देखें वीडियो-  सलमान खान IIFA Awards 2023 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

महिलाओं की सुरक्षा के लिए बजट में क्या ? उनके खिलाफ अपराध रोकने की तैयारी कैसी ?