नहाते वक्त मगरमच्छ ने कर दिया Attack, शख्स ने जान पर खेलकर दोस्त को बचाया.. देखें Viral Video

भोपाल (Bhopal) के रहने वाले दो दोस्त (Friends) की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह दोनों दोस्त का नाम अमित और गजेंद्र है. यह दोनों कलियासोत डेम में नहाने गए थे लेकिन नहते वक्त अमित पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया.

नहाते वक्त मगरमच्छ ने कर दिया Attack, शख्स ने जान पर खेलकर दोस्त को बचाया.. देखें Viral Video

नहाते वक्त मगरमच्छ ने कर दिया Attack

भोपाल (Bhopal) के रहने वाले दो दोस्त (Friends) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में दिख रहे दोनों दोस्त का नाम अमित और गजेंद्र है. यह दोनों कलियासोत डेम में नहाने गए थे लेकिन नहाते वक्त अमित पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया. तभी गजेंद्र यादव बिना अपनी जान की परवाह किये मगरमच्छ से भीड़ गया और अपने दोस्त की जान बचाई.

फिलहाल अमित को पास के शारदा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. मिली रिपोर्ट के मुताबिक इस हमले में अमित थोड़े जख्मी हो गए हैं. लेकिन उम्मीद है वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे. आपको बता दें कि यह दोनों युवक नेहरू नगर पुलिस लाइन के निवासी हैं . 

एनडीटीवी रिपोर्टर अनुराग द्वारी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को ट्वीट किया है. यह वीडियो बेहद डरावना है. लेकिन साथ ही यह संदेश भी दे रही है कभी भी किसी नदी, डैम में नहाने जाएं तो सतर्क जरूर रहे.

भोपाल के कलियासोत डैम में नहाने गए 2 युवकों पर मगरमच्छ का हमला, दोस्त ने बचाई जान घायल युवक अस्पताल में भर्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शेयर के कुछ मिनटों के अंदर ही इस वीडियो पर 1 हजार से अधिक व्यूज और 10 से ज्यादा रिट्वीट और 50 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.