Johnny Depp की जीत के बाद फैंस ने इस तरह जाहिर की खुशी, खुद मिलकर जॉनी ने किया अभिवादन

फैंस एक बार फिर खुशी से अपने फेवरेट स्टार की जीत को तरह-तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस बीच एक आर्टिस्ट ने जॉनी डेप का एक शानदार ब्लैक एंड व्हाइट स्केच बनाया, जिसे देखकर जॉनी से भी रहा नहीं गया और उन्होंने उस आर्टिस्ट को मिलने बुलाया.

Johnny Depp की जीत के बाद फैंस ने इस तरह जाहिर की खुशी, खुद मिलकर जॉनी ने किया अभिवादन

जॉनी डेप (Johnny Depp) और एंबर हर्ड (Amber Heard) की हाई प्रोफाइल कानूनी लड़ाई के बाद जॉनी डेप ने ना सिर्फ इस लड़ाई को जीता, बल्कि उनकी इस जीत से उनके करोड़ों फैंस भी बेहद खुश हुए हैं. दरअसल, जॉनी डेप की एक्स वाइफ एंबर हर्ड (ex-wife Heard) ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका पति शराब और ड्रग्स के नशे में उन्हें बुरी तरह से पीटता है. इसके बाद जॉनी की इमेज काफी खराब हो गई थी, लेकिन जैसे ही उन्हें इस कानूनी विवाद में क्लीन चिट मिली, उनके फैंस एक बार फिर खुश हो गए और अपने फेवरेट स्टार की जीत को वे तरह-तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस बीच एक आर्टिस्ट ने जॉनी डेप का शानदार ब्लैक एंड व्हाइट स्केच (artist created a black and white portrait) बनाया, जिसे देखकर जॉनी से भी रहा नहीं गया और उन्होंने उस आर्टिस्ट को मिलने बुलाया.

यहां देखें वीडियो

जॉनी डेप का शानदार स्केच

जॉनी डेप की फैन फॉलोइंग से तो हम सब वाकिफ है. पूरी दुनिया में उनको करोड़ों लोग पसंद करते हैं. इस बीच स्कॉट ग्रीनवुड (artist Scott Greenwood) नाम के एक शख्स ने अपने फेवरेट कलाकार का स्केच बनाया. उन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम (Instagram) पर इसका वीडियो (video) भी शेयर किया. सोशल मीडिया (social media) पर उनका यह स्केच बेहद पसंद किया जा रहा है.

जॉनी डेप को इस आर्टिस्ट की पेंटिंग बेहद पसंद आई और उन्होंने खुद ग्रीनवुड से मिलकर उनका शुक्रिया अदा किया और कहा कि, 'तुम्हारे बिना कुछ भी संभव नहीं होता. धन्यवाद और आप सभी को आशीर्वाद.' जॉनी डेप के स्केच का यह वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'इससे कम आप कुछ और डिजर्व नहीं करते.' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अद्भुत कलाकृति बनाई है, जॉनी आप इसे डिजर्व करते हैं.'

Sidhu Moose Wala को इस आर्टिस्ट ने दिया ऐसे ट्रिब्यूट, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

क्या है पूरा मामला

बता दें कि मशहूर हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप और एंबर हर्ड ने साल 2015 में शादी की थी. हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और 2017 में दोनों अलग हो गए. शादी टूटने के बाद एंबर ने न्यूजपेपर में एक आर्टिकल लिखा और यह मामला कोर्ट तक जा पहुंचा, जिसमें एंबर हर्ड ने अपने पति पर कई संगीन आरोप लगाए. इसके साथ ही घरेलू हिंसा को लेकर जॉनी डेप पर एंबर हर्ड ने अपनी तस्वीरों को वायरल भी किया था. हालांकि, इस मानहानि केस को जॉनी डेप ने जीत लिया और अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से वह मुक्त हो गए हैं.

देखें वीडियो- करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इस अंदाज में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com