Johnny Depp-Amber Heard के मानहानी के मुकदमें पर बनी फिल्म, इस प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे FREE

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का मानहानी का मुकदमा इस साल काफी चर्चाओं में रहा है. एक्टर जॉनी डेप ने अपनी पूर्व पत्नी के खिलाफ मानहानी का मुकदमा किया था

Johnny Depp-Amber Heard के मानहानी के मुकदमें पर बनी फिल्म, इस प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे FREE

Johnny depp-Amber heard के मानहानी के मुकदमें पर बनी फिल्म

नई दिल्ली :

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का मानहानी का मुकदमा इस साल काफी चर्चाओं में रहा है. एक्टर जॉनी डेप ने अपनी पूर्व पत्नी के खिलाफ मानहानी का मुकदमा किया था जिसमें उन्होंने जीत हासिल की थी. जॉनी और एम्बर का ये पूरा मामला खूब चर्चाओं में रहा था. इसलिए अब इस महीने के अंत में दोनों के मुकदमें पर आधारिक एक फीचर फिल्म रिलीज होने जा रही है. इस फीचर फिल्म का नाम होगा 'हॉट टोक: डेप/ हर्ड ट्रायल' बता दें कि यह फिल्म 30 सितंबर को मुफ्त में टुबी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. 


 'हॉट टोक: डेप/ हर्ड ट्रायल' फिल्म सारा लोहामैन  द्वारा निर्देशित की गई है. वहीं मार्क हापका जॉनी डेप और मेगन डेविस एम्बर हर्ड के रूप में नजर आने वाली हैं. वहीं मेलिसा मार्टी हापका और डेविस के साथ डेप के वकील के रूप में नजर आने वाले हैं और मैरी कैरिग हर्ड के वकील एलेन ब्रेडहोफ्ट के रूप में नजर आने वाले हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की यह फिल्म खूब चर्चाओं में बनी हुई है. 

डेप और हर्ड की बात करें तो दोनों ही साल 2011 में द  रम डायरी के सेट पर मिले थे. जहां दोनों एक दूसरे को पसंद भी करने लगे थे. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करने शुरू किया. साल 2015 में दोनों ने शादी करली वहीं साल 2016 में दोनो ने अपनी तलाक की अर्जी डाल दी थी. वहीं साल 2018 में एम्बर हर्ड को बदनाम करने का एक मुकदमा दर्ज किया गया था. जिसमें डेप ने जीत हासिल की थी. वहीं इसी मसले पर अब फिल्म बन गई है. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्‍पॉटलाइट : 'चुप' के निर्देशक आर. बाल्‍की, अभिनेता सलमान दुलकर की NDTV से ख़ास बातचीत